करीना ने शाहिद को छोड़कर सैफ से शादी करने का लिया था फैसला, लेकिन अब इसलिए पछता रही हैं करीना

करीना कपूर जिनका नाम बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शुमार है और इनके काम की चर्चा तो आज भी की जाती है। करीना पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड से दूर है और पिछले कुछ सालों में उनकी कुछ 2-3 फिल्मे ही रिलीज हुई। हालांकि उन फिल्मों ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया और उनके फैंस अभी भी उनकी लाजवाब एक्टिंग से प्रभावित होते हैं। करीना फिलहाल अपने पारिवारिक परिस्थितियों में उलझी हुई हैं। सैफ से शादी के बाद उनके अब 2 बच्चे हैं और वे अपना ज्यादातर समय उनके साथ ही बिताती हुई नजर आती है। खबर आ रही है कि करीना अब अपने पति से तंग हो चुकी हैं इस खबर की विस्तार से जानकारी हम आगे देंगे।

सैफ से शादी के बाद काफी समय तक बनी रही सुर्खियों में

करीना ने शाहिद को छोड़कर सैफ से शादी करने का लिया था फैसला, लेकिन अब इसलिए पछता रही हैं करीना

करीना कपूर पहले अपने बेबाक अंदाज और फिल्मी करियर में अपने अभिनय की वजह से जानी जाती थी हालांकि उनके अंदाज में अभी भी कोई बदलाव नहीं आया है लेकिन पहले कुछ ऐसा भी हुआ था जिसकी वजह से वे चर्चा का विषय रही थी। करीना कपूर फिल्मी जगत के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी और दोनों की नजदीकियां इस हद तक बढ़ गई थी कि इनकी शादी की खबरे भी सामने आ रही थी लेकिन दोनों में कुछ विवाद हुआ जिस वजह से दोनों को अलग होना पड़ा। शाहिद से अलग होने के कुछ समय बाद ही करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली जिसकी वजह से उन्होंने बहुत सुर्खियां बटौरी क्यूंकि सैफ तलाकशुदा थे और 2 बच्चो के पिता थे। अपने से उम्र और ओहदे में इतने बड़े व्यक्ति से शादी के बाद उन्हें काफी ट्रॉल्स का भी सामना करना पड़ा।

अपने पति सैफ से हो चुकी हैं करीना बेहद तंग

करीना ने शाहिद को छोड़कर सैफ से शादी करने का लिया था फैसला, लेकिन अब इसलिए पछता रही हैं करीना

करीना कपूर और सैफ अली खान अपनी शादी के बाद बेहद खुश नजर आए साथ ही दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते नजर आते हैं। अब खबरे आने लगी है कि करीना सैफ से परेशान होने लगी है आइए पूरी खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं। दरअसल शादी के कुछ सालों के अंतराल में ही करीना 2 बच्चो की मां बन गई जिस वजह से उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया। करीना ने बताया कि सैफ बच्चो की आदतें बिगाड़ते हैं और उन्हें देर रात तक खुदके साथ जगाते हैं। सैफ बच्चो को देर रात तक अपने साथ फिल्में दिखाते हैं जो इस उम्र में उनके लिए ठीक नहीं है। बहरहाल छोटी छोटी नोंक झोंक तो हर पति पत्नी के बीच चलती ही रहती हैं। बता दें दोनों अपनी शादी शुदा जिंदगी से बहुत ही ज्यादा खुश हैं और हर पल को एक दूसरे के साथ एंजॉय करते नजर आते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *