कपूर परिवार में छाया हुआ है उत्सव का माहौल, फिल्म प्रमोशन के दौरान अपनी माँ के साथ जमकर नाचे रणबीर

रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की शान है जिन्हें उनके नाम और काम से सभी लोग पहचानते हैं। रणबीर कपूर की पिछली फिल्में काफी यादगार रही जिसमें उन्होंने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों में अपने लिए अलग जगह बनाई। बात करें रणबीर के परिवार की तो पिछले साल उनके पिता ऋषि कपूर जोकि बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत बड़े अभिनेता रह चुके थे वे दुनिया को अलविदा कह गए थे जिसके बाद रणबीर को उनकी मां नीतू कपूर है काफी हद तक संभाला और उनका सहारा भी बनी। दोनों मां-बेटे की जोड़ी को दर्शकों के द्वारा काफी सहारा जाता है और उन्हें बेहद प्यार दिया जाता है। नीतू कपूर इंडस्ट्री की कूलेस्ट मॉम्स में से एक हैं। दोनों मां बेटे अपने स्वभाव से तो दर्शकों दिल जीतते ही है और अब तो दोनों एक मंच पर साथ नजर आए आइए बताते हैं आगे की पूरी खबर।

शादी के बाद रणबीर की पहली फिल्म होगी ‘शमशेरा’

कपूर परिवार में छाया हुआ है उत्सव का माहौल, फिल्म प्रमोशन के दौरान अपनी माँ के साथ जमकर नाचे रणबीर

बता दें रणबीर कपूर पिछले 4 सालों से इंडस्ट्री से दूर है उनकी कोई भी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई और उनके फैंस अब उनकी वापसी के बारे में जानकर काफी खुश हैं। रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ बड़े पर्दे पर छाने के लिए एक दम तैयार है और फिल्म का प्रमोशन पूरी स्टारकास्ट कर रही हैं। फिल्म में रणबीर के साथ वानी कपूर और नेगेटिव रोल में संजय दत्त नजर आयेंगे। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इनके फैंस इनके नए अंदाज को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। बता दें रणबीर की शादी के बाद की यह उनकी पहली फिल्म होगी साथ ही वे पिता भी बनने वाले हैं इस वजह से यह साल उनके लिए बहुत ही खुशहाल रहेगा। रणबीर की अगली फिल्म होगी ब्रह्मास्त्र जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होगी।

अपनी मां नीतू कपूर के साथ स्टेज शेयर करते आए नजर

कपूर परिवार में छाया हुआ है उत्सव का माहौल, फिल्म प्रमोशन के दौरान अपनी माँ के साथ जमकर नाचे रणबीर

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में बेहद बिजी है जिसके चलते हम उन्हे अलग अलग इवेंट पार्टीज और टीवी के रियलिटी शोज में देख सकते हैं पिछली बार भी वे स्टार प्लस के अभिनेताओं के साथ मस्ती करते नजर आए जहां उन्होंने बच्चे को लेकर भी अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया की उन्हें बेटी चाहिए। इस बार वे कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी मां नीतू कपूर के साथ डांस किया और काफी मस्ती की। बता दें नीतू कपूर शो को जज करती हैं और उनके साथ मास्टर मर्ज़ी और नोरा भी शो के जज है। फिल्म प्रमोशन के लिए शो में रणबीर के साथ उनकी फिल्म की अदाकारा वानी कपूर भी मौजूद थी और उनकी मौजूदगी ने शो में 4 चांद लगा दिए। नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया जिस पर उनके फैन्स की बेहतरीन प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *