शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर लगाया यह गन्दा आरोप, बोली- मुझे धोखा देकर ट्विंकल के साथ कर रहे थे…

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री की स्टनिंग अभिनेत्री और अनेकों लोगो की योगा रोल मॉडल भी है। शिल्पा की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है साथ ही इस उम्र में जिस हिसाब से उन्होंने अपनी बॉडी को मैंटेन किया हुआ है वह एक दम काबिलियत तारीफ है। उन्होंने योगा को अपने जीवन में उतारा और उसी का नतीजा है जो आज वे इतनी फिट है। बात करे शिल्पा के अतीत की तो वह कुछ खास नहीं रहा हमने बहुत से लोगो के साथ उनके रिश्तों के उतार चढ़ाव को देखा। जिनमे अक्षय कुमार का नाम सबसे पहले लिया जाता है। अक्षय और शिल्पा के रिलेशनशिप के बारे में कुछ ही लोग होंगे जिन्हें नही पता होगा क्योंकि दोनों की जोड़ी किसी समय में टॉप पर थी और दोनों काफी चर्चित भी रहते थे लेकिन ऐसा कुछ हुआ जिससे उन्हें अलग होना पड़ा आइए बताते हैं इसकी बड़ी वजह।

शिल्पा ने अक्षय कुमार के बाद किसी को नही किया डेट

शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर लगाया यह गन्दा आरोप, बोली- मुझे धोखा देकर ट्विंकल के साथ कर रहे थे...

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के प्यार के चर्चे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में जोरो शोरो से फैले हुए थे जिसके चलते दोनों काफी लोकप्रिय भी हुए बता दें कि फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तु अनाड़ी’ की शूटिंग के चलते दोनो की नजदीकियां बढ़ गई और दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए। इनके प्यार के चर्चे इतने पॉपुलर हुए थे कि लोग उम्मीद लगाए बैठे थे कि ये आपस में शादी भी कर लेंगे। दोनों का रिश्ता 3 साल तक ही चल पाया और कुछ कारणों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों एक दूसरे से हमेशा हमेशा के लिए अलग हो गए। बता दें शिल्पा ने अक्षय के बाद किसी को डेट नही किया और कुछ समय अकेले रहने के बाद इन्होंने राज कुंद्रा से शादी कर ली। और शिल्पा के दो बच्चे है जिन्हे वे राज कुंद्रा से साझा करती हैं। शिल्पा ने अपने इंटरव्यू में अक्षय को धोखेबाज कहा था इसके पीछे की वजह के बारे में जानिए आगे आर्टिकल में।

इन कारणों की वजह से शिल्पा ने लगाया अक्षय पे धोखेबाज का इल्ज़ाम

शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर लगाया यह गन्दा आरोप, बोली- मुझे धोखा देकर ट्विंकल के साथ कर रहे थे...

शिल्पा और अक्षय के बीच होने वाले विवादों की चर्चा तो आज भी पूरी इंडस्ट्री में गूंजती हैं। शिल्पा ने अपने इंटरव्यू में अक्षय कुमार को धोखेबाज बताया। दरअसल शिल्पा के बताए अनुसार जब अक्षय उन्हें डेट कर रहे थे तब वे उन्हें चीट भी कर रहे थे और ट्विंकल खन्ना जो उनकी पत्नी है उनके साथ अक्षय का अफेयर चल रहा था। शिल्पा ने बताया कि अक्षय ने बहुत समय तक उन्हें अंधेरे में रखा और वे डबल डेट कर रहे थे। जब शिल्पा को इस बात का पता चला तो वे अक्षय के साथ पूरी रात कमरे में उनसे झगड़ा करती रही और कब सुबह हो गई उन्हें पता ही नही चला और उसका कुछ परिणाम भी नही निकला अंततः उन्हें एक दूसरे से अलग होना ही पड़ा जिसके बाद अक्षय ने तुरंत ही ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। इस तरह शिल्पा के अक्षय के साथ चल रहे रिलेशनशिप का द एंड हुआ और दोनों अपनी अपनी लाइफ में मूव ऑन कर गए हालांकि शिल्पा इन सबमें से निकलने में वक्त लगा लेकिन वे जब इन सब से निकले तो उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नही देखा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *