अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने लगे हैं इब्राहिम अली खान, पलक तिवारी के बाद अब इस स्टारकिड को कर रहे है डेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लव अफेयर्स या रिलेशनशिप की खबरें आना आम बात हो गई है फिर वह चाहे बड़े एक्टर्स की हो या उनके स्टार किड्स की आज हम बात करने जा रहे हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के बारे में जो अपने लुक्स और अपने अंदाज से सभी फैंस को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं खासकर लड़कियां इनके लुक्स की दीवानी हैं बता दें इब्राहिम अली खान आजकल चर्चा का विषय बने हुए हैं अपने रिलेशनशिप के बारे में वे हमेशा खबरों की सुर्खियों में छाए रहते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक उनका डेब्यू नहीं हुआ है लेकिन आशा करते हैं कि वे जल्द ही फिल्मी जगत में कदम रखने वाले हैं और उनके माता और पिता की तरह वे भी अपने अभिनय से अपने फैंस का दिल जीत लेंगे।

इब्राहिम का टीवी एक्ट्रेस की बेटी के साथ चला था अफेयर

अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने लगे हैं इब्राहिम अली खान, पलक तिवारी के बाद अब इस स्टारकिड को कर रहे है डेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर्स से ज्यादा उनके स्टार किड्स आजकल सुर्खियां बटोर रहे हैं कोई अपने काम की वजह से तो कोई अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा का हिस्सा बनते रहे हैं और जब बात स्टार किड्स की हो रही हो तो हम इब्राहिम अली खान को नहीं भूल सकते। बता दे बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि वे टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को डेट कर रहे हैं और दोनों साथ में स्पॉट भी किए जा रहे थे जिसकी वजह से दोनों हमेशा पैपराजी से घिरे हुए नजर आते थे। इन दोनों को साथ में फेंस के द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा था। बात करे पलक की तो वे भी सेंसेशनल और ग्लैमरस एक्ट्रेस के रूप में सामने आ रही हैं और अपने काम से सभी का दिल जीत रही हैं हालांकि बाद में दोनों ने इस बारे में नकारा और कहा कि वे सिर्फ दोस्त हैं। आइए आगे बताते हैं कि इब्राहिम अली खान आजकल किसके प्यार में डूबते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर की बेटी को कर रहे है डेट

अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने लगे हैं इब्राहिम अली खान, पलक तिवारी के बाद अब इस स्टारकिड को कर रहे है डेट

इब्राहिम अली खान की फैन फॉलोइंग अब बढ़ती ही जा रही हैं जिसकी खास वजह है उनका अंदाज जो हमेशा उनके फैंस के दिलों को छू जाता है जिसकी वजह से वे सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स की लिस्ट में शामिल हो चुके है। इब्राहिम पहले इंडस्ट्री और उनकी खबरों से दूरी बनाए रखते थे लेकिन अब खुद सुर्खियों का हिस्सा बनने से पीछे नही हट रहे हैं। खबर आ रही हैं कि आजकल वे किसी के प्यार में डूबे हुए हैं और वे है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल जिनके साथ उन्हें पार्टी करते हुए स्पॉट किया गया और दोनो साथ में काफी एंजॉय करते हुए भी नजर आ रहे थे। जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल गई। दोनों अपने रिश्ते की कन्फर्मेशन कब तक देंगे ये देखना दिलचस्प होगा साथ ही इब्राहिम के फैंस उनके बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं देखना होगा कि वे अपनी आगामी जिंदगी की शुरुआत किस तरह करेंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *