“ये दिल आशिकाना” की एक्ट्रेस का बदल गया है पूरा लुक, जिविधा शर्मा की इन तस्वीरो को देख कर हो जायेगा प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन हमें नये कलाकार देखने को मिलते हैं फिर वे चाहे किसी अन्य अभिनेता के माध्यम से आए हो या अपनी मेहनत से। वैसे ही कई एक्टर्स और कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की पर्याप्त कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो पाए और अगर हुए भी तो उन्होंने अपने काम को आगे जारी नहीं रखा और उससे अलग हटकर वे दूसरा काम करने लगे आज हम बात कर रहे हैं ऐसी ही एक्ट्रेस की जिन्होंने बॉलीवुड में कदम तो रखे लेकिन सफल नहीं हो पाई जिसकी वजह से उन्होंने अपना रास्ता बदल दिया। हम बात कर रहे हैं ‘ये दिल आशिकाना’ फिल्म की लीड एक्ट्रेस जीविधा शर्मा की जो इंडस्ट्री से अचानक इस तरह गायब हुई कि किसी को नहीं देखी और ना ही उन्होंने अपने काम को आगे बढ़ाने के लिए कोई अन्य कोशिश की।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कड़े संघर्ष करने के बाद भी नहीं हो पाई सफल

जीविधा शर्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के लिए कई पापड़ बेले और संघर्ष करते हुए उस मुकाम तक पहुंची कि उन्हें एक फिल्म करने का मौका मिला जो थी ये दिल आशिकाना। जिसमें वे करण नाथ के ऑपोजिट लीड एक्ट्रेस थी फिल्म की स्टोरी एक लव स्टोरी थी जिसे काफी पसंद किया गया यह एक कंप्लीट ड्रामा फिल्म थी लेकिन जैसी सफलता इस फिल्म को मिलनी चाहिए थी वैसी नहीं मिली और इसी वजह से जीविधा शर्मा भी अपने मुकाम को हासिल करने में नाकामयाब हुई। इस फिल्म से पहले उन्होंने ताल फिल्म में भी काम किया था लेकिन इन दो फिल्मों के बाद और अपनी फिल्म की बड़ी असफलता के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह गई और फिल्म इंडस्ट्री में लौट कर वापस नहीं आई लेकिन उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से हटकर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम किया और कई बेहतरीन फिल्में दी। साथ ही उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया और दर्शकों ने उनके काम को काफी पसंद भी किया।

अपनी सुन्दरता से बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेज को भी दे रही हैं मात

जीविधा शर्मा जिनका बॉलीवुड का सफर ज्यादा बड़ा नहीं रहा लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव नजर आती हैं और अपने फैंस के लिए कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं जिससे उनके फैंस उनको आज भी उतना ही पसंद करते हैं जितना उनके फिल्मी करियर में करते थे। बता दें कि जीविधा की उम्र अब काफी हो चुकी है लेकिन उनके चेहरे को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है क्योंकि उन्होंने अपनी बॉडी को और अपने लुक्स को इस हिसाब से मेंटेन कर रखा है कि उनके आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस भी फेल है। उनकी सुंदरता के आगे किसी का भी टिक पाना बहुत मुश्किल है इतने सालों बाद भी वे जितनी पहले लगती थी उससे कहीं ज्यादा सुंदर अब लगने लगी है इसी वजह से उनके फैंस उनकी सुंदरता की तारीफ करते नहीं थकते और करे भी क्यों ना वे उस तारीफ की पूरी हकदार है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *