टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा के लिए किया प्यार का इजहार तो अपने बचपन के दोस्त के लिए श्रद्धा ने दिया ये जवाब

श्रद्धा कपूर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है जिन्हें बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई पहचानता है और उन्हें किसी की पहचान की जरूरत नहीं बता दे शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत ही शानदार फिल्में दी और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया जिसकी वजह से उनका नाम हॉट एंड ग्लैमरस बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शामिल हुआ जो कि कोई आम बात नहीं है वही बात करें टाइगर श्रॉफ की तो उन्होंने भी अपनी कड़ी मेहनत से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जादू चलाया और सभी के दिलों पर राज करने लगे। जैकी श्रॉफ के बेटे होने के बावजूद भी टाइगर को शुरुआत में वह सफलता नहीं मिल पाई थी जिसकी वे आशा कर रहे थे लेकिन बाद में जब उन्होंने खुद को थोड़ा समय दिया और खुद पर काम किया तो वे इस तरह से निखर कर आए कि हिंदी फिल्म सिनेमा में उनका आज बड़ा रुतबा है।

पिछले कई सालों से कर रहे हैं दिशा पटानी को डेट

टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा के लिए किया प्यार का इजहार तो अपने बचपन के दोस्त के लिए श्रद्धा ने दिया ये जवाब

जब भी इंडस्ट्री में टाइगर श्रॉफ की बात होती है तो आजकल उनके साथ एक नाम और जुड़ने लगा है वह है दिशा पटानी का। बता दे कि टाइगर दिशा को कई सालों से डेट कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों का काफी प्यार मिलता है और उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। दिशा पटानी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की जिनमे से कुछ तो बड़ी हिट भी हुई साथ ही उनके लुक्स पे भी सभी फिदा है और उनके फैंस उनकी तस्वीरों पर प्यार लुटाते नजर आते है जिसकी वे हकदार है। खबरें आ रही थी कि हो सकता है दोनों जल्द ही शादी भी कर ले लेकिन इस पर अभी तक दोनों का कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है टाइगर और दिशा दोनों ने अपने रिलेशनशिप को किसी से छुपा कर नहीं रखा। बता दें कि हाल ही में टाइगर ने दूसरी एक्ट्रेस को लेकर एक इच्छा जाहिर की या कहें कि प्यार का इजहार किया आइए बताते हैं उन्होंने किसके लिए अपने दिल के राज खोले।

श्रद्धा कपूर को दे बैठे थे टाइगर दिल

टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा के लिए किया प्यार का इजहार तो अपने बचपन के दोस्त के लिए श्रद्धा ने दिया ये जवाब

हाल ही में एक बयान सामने आ रहा है जिसमें टाइगर श्रॉफ ने बताया कि एक समय ऐसा था जब वे श्रद्धा को बेहद पसंद करते थे और श्रद्धा उनकी क्रश थी। हालांकि उस समय उन्होंने श्रद्धा से कुछ नहीं कहा उस समय वे सिर्फ अच्छे दोस्त थे। लेकिन अब जब वे सफल कलाकार हो चुके हैं और दोनों अपनी अपनी जगह बॉलीवुड में बना चुके हैं उसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ ने बताया कि वे श्रद्धा कपूर को किसी समय बहुत ज्यादा पसंद करते थे लेकिन उनसे अपने दिल की बात कभी कह नहीं पाए लेकिन जब यह बात उन्होंने सबसे शेयर की और श्रद्धा तक यह बात पहुंची तो श्रद्धा ने जवाब देते हुए कहा कि अगर टाइगर ने यह बात पहले कहीं होती तो शायद कुछ हो पाता लेकिन अब कुछ नहीं हो सकता क्योंकि श्रद्धा फिलहाल किसी को डेट कर रही हैं और बात करें टाइगर की तो वे भी दिशा पटानी के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में है और दोनों की जोड़ी को भी उनके फैंस का काफी प्यार मिलता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *