सलमान के बाद इस बड़े सितारे की फिल्म में नजर आएगी शहनाज, इशारो ही इशारो में दे दिया यह बड़ा इशारा

शहनाज गिल आजकल काफी सुर्खियां बटौरती हुई नजर आ रही है जिसकी वजह से वे आए दिन पैपराजी से घिरी हुई नजर आती हैं। शहनाज खासकर अपने फैंस के साथ किए गए व्यवहार के लिए जानी जाती हैं पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के बाद में बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है बता दें कि शहनाज को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। उनके प्रदर्शन को जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक है बता दे शहनाज गिल बिग बॉस सीजन 13 के जरिए इतनी लोकप्रिय हुई कि उनके फैन फॉलोइंग की रफ्तार कम हुई ही नहीं और बढ़ती ही चली गई जिसके चलते शहनाज को जनता का काफी प्यार भी मिला और सभी को शहनाज का चुलबुला व्यवहार पसंद आया।

सलमान खान के साथ करेंगी हिंदी सिनेमा में डेब्यू

सलमान के बाद इस बड़े सितारे की फिल्म में नजर आएगी शहनाज, इशारो ही इशारो में दे दिया यह बड़ा इशारा

शहनाज गिल को दर्शकों का इतना प्यार मिलने लगा कि अब वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने कदम रखने जा रहे हैं और एक धमाकेदार फिल्म से इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए पूरी पूरी तरह से तैयार है सलमान खान स्टारर फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाली हैं और जब से फैंस को इस बात का पता चला है वे शहनाज को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं और बताया जा रहा है कि सलमान की यह फिल्म पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है बहरहाल यह तो तभी पता चलेगा जब फिल्म रिलीज होगी बता दे शहनाज इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट दिखाती नजर आई साथ ही उनके फैंस उनको अपना पूरा सपोर्ट देते हैं जिसकी वजह से उन्हें यह बड़ा मुकाम हासिल हुआ। हाल ही में शहनाज ने उनके आगामी प्रोजेक्ट्स पे से पर्दा उठाया है आइए बताते हैं आगे किस फिल्म में नजर आने वाली है शहनाज़।

मैं चली अमरीका संजू बाबा के साथ: शहनाज गिल

सलमान के बाद इस बड़े सितारे की फिल्म में नजर आएगी शहनाज, इशारो ही इशारो में दे दिया यह बड़ा इशारा

शहनाज अधिकतर अपने स्टेटमेंट की वजह से मीडिया से घिरी रहती है और इस बार भी ऐसा कुछ हुआ जब वे किसी स्टूडियो पहुंची तो उनका स्वागत बहुत ही नायाब तरीके से किया गया। बता दे वहां पर शहनाज ने पिंक कलर की बेहद ही खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी जिसको देखकर हर कोई खुश हो जाए तो इसी वजह से शहनाज के ऊपर फूल बरसाए गए और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और इसी सेशन के दौरान उन्होंने अपने आगामी फिल्म के राज हम सबके साथ शेयर किए। जहां उनकी सलमान खान के साथ फिल्म रिलीज होने वाली है वही शहनाज ने बताया कि वे संजू बाबा यानी संजय दत्त के साथ अमेरिका जाने वाली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि संजय दत्त के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों अमेरिका जाएंगे। शहनाज का करियर ऊंचाइयों पर है जिसकी जितनी सराहना की जाए उतनी कम है और उनके फैंस उन्हें कामयाब होते देख काफी खुश हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *