दिशा पटानी के बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा,फिल्म के प्रमोशन के पहले दिखाई अपनी हॉटनेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पटानी जिन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज से अपने फैंस का दिल हमेशा चुराया है। बता दें दिशा की खूबसूरती दिन पर दिन बढ़ती ही चली जा रही है और उनके फैंस उन्हें देखकर उतने ही ज्यादा प्रभावित होते रहे हैं।अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दिशा जिस भी इवेंट पार्टी या किसी शो में भी जाती है तो वहां सिर्फ वे ही छाई रहती हैं क्योंकि अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन करने से वह कभी पीछे नहीं हटती। दिशा अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफी एक्सरसाइज, योगा और अन्य एक्टिविटीज करती रहती हैं जो हमें उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है और कई लोग उनसे प्रेरित भी होते हैं।

‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट कर रही हैं जी तोड़ कोशिश

दिशा पटानी के बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा,फिल्म के प्रमोशन के पहले दिखाई अपनी हॉटनेस

अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स बड़े परदे पर तहलका मचाने के लिए एक दम तैयार है।बता दे फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका निभाएंगे साथ ही दिशा पटानी और तारा सुतारिया इनके अपोजिट लीड एक्ट्रेसेज होगी। फिल्म का ट्रेलर देख फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं साथ ही फिल्म में कई सारे बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं जिसकी वजह से फैंस दिशा और तारा के लुक्स को देखने के लिए बेहद बेसब्र है। बता दें फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट अपनी जी तोड़ मेहनत में लगी हुई हैं और आए दिन वे मॉल्स, इवेंट्स और रियलिटी शोज में नजर आते हैं जिससे उनके फैंस उनके नए किरदारों को देखने के लिए काफी उत्सुक होते हुए नजर आते हैं।

दिशा पटानी ने अपने हॉट लुक्स से फिर किया फैंस को पागल

दिशा पटानी के बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा,फिल्म के प्रमोशन के पहले दिखाई अपनी हॉटनेस

दिशा पटानी इन दिनों काफी चर्चा में रही है और इसकी एक खास वजह उनके लुक्स भी है जो हर किसी को उनका दीवाना बना लेते है। दिशा पहले भी अपनी बोल्ड ड्रेसेज के कारण खूब सुर्खियां बटौर चुकी हैं और इस बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ। दिशा को टी सीरीज के स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया जहां उन्होंने पिंक कलर का शॉर्ट वन पीस पहना हुआ था और डीप नेक ड्रेस की वजह से उनका क्लीवेज उनके हॉट लुक्स को दर्शा रहा था। दिशा अधिकतर अपने हाई बोल्ड ड्रेसेज के साथ लाइट मेकअप ही करती हैं जो उनकी छवि को और ज्यादा निखारता है। दिशा की ये तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिस पर उनके फैंस हार्ट और फायर इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रियाए देते नजर आ रहे हैं जो किसी भी कलाकार के लिए बहुत प्रेरणादायक होगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *