तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक के ”गोली” बचपन से ही है सुपरक्यूट, वायरल हुई 9 साल पुरानी तस्वीर

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ धारावाहिक पिछले कई सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है और आज भी कॉमेडी शो की लिस्ट में सबसे टॉप पर यही शो रहता है। शो में हर एक किरदार अपनी अलग-अलग भूमिका निभाते हैं और लोगों को हंसाते हैं। बता दे धारावाहिक में धार्मिक संस्कृति को आगे रखते हुए अन्य कई बातों पर भी जोर दिया जाता है जो कि आजकल हमें देखने को आसानी से नहीं मिलती। शो के सभी किरदार इसके लिए महत्वपूर्ण है कोई किसी से कम नहीं है। इसी के चलते बात करें शो के टप्पू सेना की जिसके अंदर टप्पू के अलावा और भी बच्चे दर्शकों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ते आज हम उनमें से किसी एक बच्चे की बात करने जा रहे हैं जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं आइए बताते हैं वह कौन सी और किस बच्चे की तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

गोली ने अपनी कमजोरी को बनाया अपनी ताकत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक के ''गोली'' बचपन से ही है सुपरक्यूट, वायरल हुई 9 साल पुरानी तस्वीर

धारावाहिक में गोली का किरदार निभाने वाले कुश जो बचपन से ही मोटे हैं और जब से शो की शुरुआत हुई थी तब से उनका रोल एक मोटे से बच्चे के रूप में ही दिखाया गया हालांकि अपनी कॉमेडी से सभी को हंसते हंसते लोटपोट होने पर मजबूर कर देते हैं और इसी वजह से उन्होंने अपनी इस कमजोरी को अपनी ताकत बनाया और लोग उन्हें उसी रूप में पसंद भी करने लगे जब इस शो की शुरुआत हुई थी तब सभी बच्चे काफी छोटे-छोटे थे और देखते ही देखते शो ने अपने लगभग 14 साल पूरे कर चुका है तो बच्चे भी बड़े हो गए। हालांकि उनके लुक्स में ज्यादा परिवर्तन नहीं आया लेकिन गोली अभी भी ऐसे ही लगते हैं जैसे बचपन में लगते थे और अपनी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से वे आज इस मुकाम पर खड़े हैं कि उन्हें किसी की पहचान की जरूरत नहीं है हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है आइए बताते हैं उस तस्वीर के वायरल होने के पीछे का राज।

कुश के बचपन की तस्वीर पर दी फैंस ने ऐसी प्रतिक्रियाएं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक के ''गोली'' बचपन से ही है सुपरक्यूट, वायरल हुई 9 साल पुरानी तस्वीर

जैसा कि हमने पहले बताया कि कुश की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल होने लगी है दरअसल यह तस्वीर कुश ने 2014 में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी लेकिन तब वह उतनी वायरल नही हुई जितनी अब होने लगी है।दरअसल उनकी फोटो फैन पेजेस पर शेयर की जाने लगी जिसके बाद लोगों ने उनकी उस तस्वीर पर काफी प्यारे कमेंट किए और छोटे से बच्चे की मासूमियत को देख कर उस पर फिदा हो गए। बता दे गोली यानी हमारे कुश सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं जिसकी वजह से वे अपनी जिंदगी से जुड़े किस्सों को भी उनके फैंस के साथ शेयर करते हैं साथ ही अपने दोस्तों के साथ की तस्वीरें हम सभी के साथ साझा करते हैं जिससे हमें उनकी असल जिंदगी की छवि को पहचानने में मदद मिलती है साथ ही बात करें उनके काम की तो शो मे वह खास भूमिका निभाते हैं जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *