करीना के पति पर टिकी परिणीति की निगाहें, 52 साल की उम्र में करीना को छोड़ इस वजह से तीसरी शादी कर सकते है सैफ

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही काबिल और सफल एक्ट्रेस है जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर आज यह मुकाम हासिल किया है बात करें प्रियंका चोपड़ा की बहन की तो वह भी आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है बता दे हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा की जिन्हें आपने कई फिल्मों में भी देखा होगा परिणीति का बॉलीवुड करियर बहुत अच्छा रहा है और उन्होंने अपने करियर की कुछ बड़ी हिट फिल्में भी की जिससे उन्हें आगे बढ़ने में काफी सफलता मिली। लेकिन आजकल वे किसी और वजह से सुर्खियों में बनी हुई है जो है उनका सैफ अली खान को लेकर एक बयान।

लुक्स में प्रियंका को मात देती हैं उनकी बहन

करीना के पति पर टिकी परिणीति की निगाहें, 52 साल की उम्र में करीना को छोड़ इस वजह से तीसरी शादी कर सकते है सैफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी जगह है जहां सुंदर-सुंदर अभिनेत्रियों और काबिल अभिनेत्रियों को ज्यादा सपोर्ट किया जाता है अपनी फिल्मों से लेकर रियल जिंदगी तक सभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन अगर बात करें प्रियंका की बहन परिणीति की तो वह भी किसी से कम नहीं और उनके लुक्स इतने प्यारे हैं कि दर्शकों के हिसाब से वे प्रियंका को भी अपने लुक से मात देती है हालांकि है तो दोनों बहनें और दोनों ही बेहद सुंदर और सफल एक्ट्रेस है लेकिन परिणीति ने भी अपनी सफलता को आगे बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जिसमें वे सफलता के हर कदम मुकुट पर आगे बढी औरकिसी का सहारा नहीं लिया। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने सैफ अली खान से संबंधित कुछ ऐसे स्टेटमेंट दिए हैं जिनके बाद उनके सभी फैंस के होश उड़ गए और जो तेजी से वायरल हो रहे हैं आइए बताते हैं कौन सा था वह स्टेटमेंट जिसने सभी के होश उड़ा दिये।

करीना के पति पे आ गया है परिणीति का दिल

करीना के पति पर टिकी परिणीति की निगाहें, 52 साल की उम्र में करीना को छोड़ इस वजह से तीसरी शादी कर सकते है सैफ

परिणीति बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अदाकारा है। हाल ही में वे उनके द्वारा दिए गए एक बयान की वजह से काफी सुर्खियों में आई हुई है जिसकी वजह से वह काफी ट्रोल भी की जा रही है साथ ही उनके इस बयान से फैंस भी काफी हैरान हो चुके हैं। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वे किसे पसंद करती हैं परिणीति ने कहा कि वह बहुत पहले से सैफ अली खान को पसंद करती है और सैफ उनका बहुत पुराना क्रश भी रह चुके हैं हालांकि बता दे सैफ अब चार बच्चों के पिता बन चुके हैं उसके बावजूद भी परिणीति उन्हें अभी भी पसंद करती है और वह चाहती है कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह सिर्फ अली खान से ही शादी करेंगी इस बयान को सुनकर ट्रोलर्स ने उन्हें बहुत खूब ट्रोल किया बहरहाल फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रहे हैं और चाह रहे हैं कि वे जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर अपना कमबैक करे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *