एक बार फिर दिखा शहनाज गिल का डाउन टू अर्थ नेचर, रोती हुई फैन को भीड़ के बीच जाकर लगाया गले

शहनाज गिल जो एक बेहतरीन पंजाबी सिंगर है उसी के साथ एक परफेक्ट मॉडल के रूप में नजर आती है बता दे शहनाज गिल को पंजाबी इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक आने के लिए काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले। शहनाज को बॉलीवुड इंडस्ट्री तक पहुंचाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण हाथ रहा रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का जिसके माध्यम से वे सफल हुई।शहनाज ने ,अपने अंदाज से दर्शकों का दिल जीता और देखते ही देखते उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ने लगी जो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए मात देने के लिए काफी है बता दे शहनाज के चुलबुले व्यवहार की वजह से वे इतनी लोकप्रिय हुई और उनकी मेहनत का ही उन्हें फल मिला कि वे इस मुकाम पर खड़ी है जिसे मैच कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है।

अवार्ड फंक्शन में दिखा फैंस का शहनाज के लिए प्यार

एक बार फिर दिखा शहनाज गिल का डाउन टू अर्थ नेचर, रोती हुई फैन को भीड़ के बीच जाकर लगाया गले

शहनाज गिल इतनी खूबसूरत और प्यारी है कि उनके फैंस उन पर प्यार लुटाने से कभी पीछे नहीं हटते बता दे कुछ दिनों पहले मुंबई में हुए एचटी इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2022 में शहनाज गिल ने भी दस्तक दी थी और वहां वे एक ब्लैक कलर का गाउन पहनकर पहुंची थी जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रही थी और उन्हें देख उनके फैंस खुद को रोक नहीं पाए और उनके लिए बहुत भारी भीड़ जमा हो गई वहीं उनकी एक फैन तो ऐसी भी थी जो उन्हें देखकर जोर जोर से रोने लगी हालांकि यह तो उनके फैंस का प्यार है और उनके आंखों में खुशी के आंसू थे लेकिन इसे देखकर हम कह सकते हैं कि शहनाज के फैन उन पर अपनी जान लुटाते हैं और उन्हें काफी पसंद करते हैं यह सब मुमकिन हो पाया है सिर्फ उनके व्यवहार की वजह से जो वे अपने फैंस के साथ रखती हैं।

फैन को गले लगाकर प्यार करती दिखी शहनाज

एक बार फिर दिखा शहनाज गिल का डाउन टू अर्थ नेचर, रोती हुई फैन को भीड़ के बीच जाकर लगाया गले

मुंबई में हुए अवॉर्ड फंक्शन में शहनाज बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। उनके आगे तो बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी फैल थी बता दे उनसे मिलने के लिए उनके फैंस की बहुत भारी भीड़ जमा हो गई जिसे संभालना मुश्किल हो गया और उसी भीड़ में से एक ऐसी फैन थी जो उन्हें देखकर फूट-फूट कर रोने लगी। शहनाज ने उनकी फैन को गले लगाया और उन्हें प्यार से पुचकारते हुए चुप कराती हुई नजर आई ये देख उन्होंने अपने सारे फैंस का दिल जीत लिया। बता दें शहनाज आजकल सलमान के साथ ज्यादा दिखाई दे रही हैं जिसकी खास वजह है कि वे सलमान के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है। बताया जा रहा है कि आगे भी वे कई बड़े कलाकारों के साथ फिल्म करेंगी जो उनके करियर को आगे ले जाने के लिए बेहद जरूरी है और फैंस उनके फिल्म में प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *