अपने पहले प्यार को नहीं भूल पा रही है ऐश्वर्या, अभिषेक के सामने ही दे दिया यह बड़ा बयान

ऐश्वर्या राय जो बॉलीवुड की ग्लैमरस और बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस है मॉडलिंग करियर में भी उन्होंने झंडे गाड़े थे जिसके चलते वे काफी लोकप्रिय रही और अपनी कई बड़ी फिल्मों से लोगों के दिलों पर राज किया। बता दे इंडस्ट्री में ऐश्वर्या से ज्यादा खूबसूरत एक्ट्रेस उस समय कोई भी नहीं थी चाहे फिर बात लुक्स की हो या के उनकी एक्टिंग स्किल्स कि उनके आगे किसी का भी टिक पाना नामुमकिन था। बता दे ऐश्वर्या अपने एक्टिंग करियर के अलावा भी और बहुत सी चीजों की वजह से चर्चा में छाई रहती थी जिसका मुख्य कारण थे सलमान खान क्योंकि जब वे सलमान के साथ रिलेशनशिप में थी तब उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप के बाद दोनों कभी एक दूसरे के साथ नहीं दिखे लेकिन अभी ऐसा कुछ हुआ जिस वजह से ऐश्वर्या सलमान का नाम फिर से लेती दिखी आगे बताते है इसकी पूरी खबर।

सलमान से ब्रेकअप कर किया दूसरे एक्टर को डेट

अपने पहले प्यार को नहीं भूल पा रही है ऐश्वर्या, अभिषेक के सामने ही दे दिया यह बड़ा बयान

सलमान और ऐश्वर्या के रिलेशनशिप की खबरें तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाई ही रहती थी और दोनों अधिक से अधिक समय एक दूसरे के साथ बिताते नजर आते थे लेकिन दोनों के रिश्ते में धीरे-धीरे दरार आने लगी जिसकी वजह ऐश्वर्या ने सलमान को ठहराया। बता दे सलमान पर ऐश्वर्या ने धोखेबाज का इल्जाम लगाया था जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया और ऐश्वर्या खुद को संभाल नहीं पाई उस समय उनके करीबी दोस्त विवेक ओबेरॉय थे जो उन्हें संभालते थे और देखते ही देखते विवेक ने अपने प्यार का इजहार कर दिया। हालांकि दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट नहीं किया लेकिन ऐश्वर्या ने विवेक को अपना सहारा बनाया उसके बाद विवेक से भी दूरियां बना ली और फिर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली जिनसे अभी उन्हें एक बेटी भी है उसके बाद ऐश्वर्या ने कभी सलमान का नाम ना तो लिया ना उनके साथ कभी दिखाई दी।

देखिए कैसे इंटरव्यू के दौरान सलमान को याद करती दिखी ऐश्वर्या

अपने पहले प्यार को नहीं भूल पा रही है ऐश्वर्या, अभिषेक के सामने ही दे दिया यह बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या ने इतने सालों बाद सलमान का नाम अपने मुंह से लिया जिसे देख ऐश्वर्या के फैंस भी हैरान रह गए। बता दें इंटरव्यू में ऐश्वर्या से पूछा जा रहा था कि ‘मोहब्बतें’ फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी लव स्टोरी काफी छोटी दिखाई गई थी वही ‘देवदास’ फिल्म में भी शाहरुख के साथ उनके सींस बहुत कम थे और ‘जोश’ फिल्म में तो उन्हें शाहरुख की बहन बना दिया गया था तो क्या वे इससे नाखुश थी तब ऐश्वर्या ने कहा कि बिल्कुल नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है मुझे जो रोल मिला वो मैंने बखूबी निभाया और रही बात शाहरुख की तो फिल्म में पहले शाहरुख की जगह आमिर खान और सलमान को चुना गया था लेकिन फिर बाद में शाहरुख ने यह किरदार निभाया जो दर्शकों को भी काफी पसंद आया ऐश्वर्या के इंटरव्यू के इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *