आलिया भट्ट ने तोड़ी कपूर खानदान की परंपरा, करीना कपूर के बाद ऐसा करने वाली बनी दूसरी बहु

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहेती एक्ट्रेस आलिया भट्ट जिन्हे उनके बेबाक अंदाज और काम की वजह से पहचाना जाता है। बता दे आलिया कपूर खानदान की बहू बन चुकी है इसके बाद वे अलग-अलग कारणों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रही। उनके काम की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है और वे अपने काम के लिए बेहद सक्रिय रहती है जो उनके फैंस को बहुत प्रभावित और प्रेरित करता है। आलिया भट्ट को लेकर कई खबरें सामने आती रही है और इस बार भी ऐसा कुछ हुआ जब उनके ससुराल के रीति-रिवाजों को तोड़ने के लिए उन पर सवाल उठाए गए हालांकि वे सारे सवाल बेबुनियाद थे और उन सभी का वर्तमान समय में कोई वजूद नहीं है। आइए बताते हैं कि किन बातों की वजह से आलिया को कपूर खानदान की परंपरा तोड़ने के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

प्रेगनेंसी के इस गंभीर हालत में भी कर रही है आलिया शूटिंग

आलिया भट्ट ने तोड़ी कपूर खानदान की परंपरा, करीना कपूर के बाद ऐसा करने वाली बानी दूसरी बहु

आलिया के जितने चाहने वाले हैं उतने ही उन्हें ट्रोल करने वालों की संख्या भी बढ़ती चली जा रही है। बता दे आलिया ने कुछ दिनों पहले अपनी प्रेगनेंसी खबर हम सभी के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद वे काफी समय तक सुर्खियों का हिस्सा बनी रही और काफी चर्चित भी रही। बता दे आलिया प्रेगनेंसी के दौरान भी अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए फिल्म की शूटिंग कर रही हैं जिसके बाद ट्रॉलर्स ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और कहा कि उन्हें अपनी और अपने होने वाले बच्चे की कोई फिक्र नहीं है और कहा कि वे इतनी लालची है कि वे इस हालत में शूटिंग कर रही हैं उन्हें आराम करना चाहिए हालांकि आलिया का मानना है कि वे समय पर पूरे प्रिकॉशन ले रही हैं साथ ही अपने डॉक्टर की सलाह से ही सारे काम कर रही हैं।

कपूर खानदान की परम्परा को तोड़ चुकी हैं आलिया

आलिया भट्ट ने तोड़ी कपूर खानदान की परंपरा, करीना कपूर के बाद ऐसा करने वाली बानी दूसरी बहु

कपूर खानदान शुरुआत से अपने अभिनय और पारिवारिक संबंधों की वजह से जाना जाता है बता दें इस खानदान की शुरू से परंपरा चली आई है कि उनके घर की बहूए शादी के बाद काम नहीं करती हैं और अपनी जिंदगी में व्यस्त हो जाती है और आलिया जब इस घर की बहू बनी तो ऐसा कुछ भी नहीं हुआ शादी के बाद भी वे काम कर रही हैं और उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट पड़े हैं जो अभी पूरे करने हैं साथ ही रणबीर ने भी इस बात पर अपना बयान दिया और कहा कि वे कभी नहीं चाहेंगे कि जो उनकी मां को भुगतना पड़ा वह आलिया भुगते उन्हें अपने जिंदगी के फैसले लेने का अधिकार है। बता दें इससे पहले इस परंपरा को करीना और करिश्मा कपूर तोड़ चुके हैं क्योंकि उन्होंने भी शादी के बाद इंडस्ट्री में काफी काम किया है जोकि महिलाओं की प्रगति के लिए काफी जरूरी है और अन्य लोगों के लिए एक प्रेरणा का भी स्त्रोत है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *