लॉक अप से बाहर आते ही मॉल्डीव्ज़ पहुँच कर अंजलि अरोरा ने कराया ऐसा फोटोशूट, वायरल हो रही है फोटोज

टिकटोक विडियोज और रील्स के माध्यम से सोशल मीडिया पर फेमस हुई अंजली अरोड़ा जो अपनी मेहनत से आज इस मुकाम पर पहुंची है जहां उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में ही एक रियलिटी टीवी शो भी कर लिया जो की काफी पॉपुलर हुआ जिसके चलते वे काफी कारणों से सुर्खियों में भी आई शो के दौरान उनके द्वारा बताए गए कई ऐसे किस्से थे जिन्होंने उनके फैंस के दिलों को छू लिया और इन्ही कारणों से उनकी फैन फॉलोइंग भी और ज्यादा बढ़ गई जो उनके आने वाले भविष्य को दर्शाती है। इस शो की वजह से उन्हें एक अलग पहचान मिली जो को उनके करियर को आगे बढ़ाने में भी काफी मदद करेगी। आई आपको आगे बताते हैं कि कैसे अंजली ने अपने हॉट लुक्स से सभी को अपना दीवाना बना दिया।

रियलिटी शो ‘लॉकअप’ से मिली अलग पहचान

लॉक अप से बाहर आते ही मॉल्डीव्ज़ पहुँच कर अंजलि अरोरा ने कराया ऐसा फोटोशूट, वायरल हो रही है फोटोज

अंजली अरोड़ा ने हाल ही में ‘लॉकअप’ नामक एक रियलिटी शो किया जिसे कंगना रनौत होस्ट करती थी। अंजली शो में फर्स्ट रनर अप रही। यह शो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाने लगा इसमें हमने देखा की अंजली ने अपने बहुत से पर्सनल राज़ो पर से पर्दा उठाया था जिसकी वजह से वे काफी चर्चित भी हुई थी लेकिन उन सबकी वजह से अंजली की इमेज पर जो दाग लगे हुए थे वे धीरे धीरे साफ हुए बता दे शो में अंजली अरोरा मुनव्वर नामक कंटेस्टेंट के साथ काफी करीब आ गई थी और उन्हें काफी पसंद भी करने लगी थी हालांकि मुनव्वर ने अंजली को उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में नही बताया और इन्हीं सब बातों से बेखबर अंजलि उनके प्यार में डूबती चली जा रही थी लेकिन जैसे ही शो खत्म हुआ और वे बाहरी दुनिया से रूबरू हुई तो उन्हें सच्चाई का पता चला और धीरे-धीरे मुनव्वर से दूरियां बना ली। ऐसे ही कुछ कारण थे जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें पसंद करना शुरू किया जो कि उनके आने वाले जीवन के लिए बेहतर होगा।

मालदीव में चला रही हैं अपने हुस्न का जादू

लॉक अप से बाहर आते ही मॉल्डीव्ज़ पहुँच कर अंजलि अरोरा ने कराया ऐसा फोटोशूट, वायरल हो रही है फोटोज

अंजली अरोरा अपने प्रोजेक्ट्स और बिजी शेड्यूल से थोड़ा समय निकाल कर बाहर घूमने गई हुई है बता दे वे माल्डिव्स में घूम रही हैं और वहां से अपने फैंस के लिए बहुत ही शानदार तस्वीरें भी शेयर कर रही है जिनमें वे बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है और फैंस उनकी तस्वीरों और रील्स को देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उनकी रील्स और तस्वीरों पर तो देखते ही देखते काफी लोगों के लाइक और कमेंट आने लगे जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि अंजली के काफी सारे फैंस है जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं और आगे बढ़ने के लिए हमेशा सपोर्ट करते है बता दे अंजलि की कामयाबी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके पास कई म्यूजिक वीडियोस के प्रपोजल आए हुए हैं यह खबर उनके आने वाले जीवन को बेहतर बनाने के लिए काफी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *