तीसरी बार मां बनने को लेकर करीना कपूर का आया यह मजेदार रिएक्शन, सैफ को बताया इसका असली जिम्मेवार

करीना कपूर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री है हालांकि पिछले कुछ समय से वे बॉलीवुड से दूर रहने लगी हैं जिसकी वजह से हमें उनकी कम ही फिल्में देखने को मिली लेकिन पिछले समय उनकी जितनी भी फिल्में आई वे लगभग सब हिट रही जिसकी वजह से उनकी कलाकारी का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। करीना कपूर की निजी जिंदगी की बात करें तो वे अपने दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ अधिकतर समय बिता दी हुई नजर आती है जिस वजह से उन्हें बॉलीवुड से ब्रेक लेना पड़ रहा है। बता दें वे कुछ फिल्मों के लिए अभी भी काम कर रही हैं लेकिन उतनी एक्टिव नहीं रहती जितना पहले थी बता दे इन दिनों बी टाउन में एक और खबर फैली हुई है जिसकी वजह से करीना कपूर सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी है आगे बताते हैं कौन सी है वह खबर।

तीसरी बार प्रेगनेंट हुई करीना कपूर

तीसरी बार मां बनने को लेकर करीना कपूर का आया यह मजेदार रिएक्शन, सैफ को बताया इसका असली जिम्मेवार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कोई ना कोई अभिनेत्री या अभिनेता अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनते हुए नजर आए हैं और इस बार करीना कपूर खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। बता दें खबरें सामने आ रही थी कि वे तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं क्योंकि उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि करीना अब तीसरे बच्चे की मां बनने वाली है और यह खबर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल होने लगी। लोग इस खबर को लेकर काफी उत्साहित हो गए साथ ही उनके फैंस भी यह सोचने लगे कि करीना कपूर के घर में एक और बार नन्हे मुन्ने बच्चे के कदम पड़ेंगे हालांकि यह बात किस हद तक सच है इसकी पुष्टि भी करीना कपूर ने कर दी है आइए बताते हैं करीना ने इस बात पर अपना क्या मजेदार रिएक्शन दिया है जिसको देख फैंस की हंसी नहीं रुक रही।

प्रेगनेंसी को लेकर करीना कपूर का आया यह मजेदार रिएक्शन

तीसरी बार मां बनने को लेकर करीना कपूर का आया यह मजेदार रिएक्शन, सैफ को बताया इसका असली जिम्मेवार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ दिनों से करीना कपूर की प्रग्नेंसी की बात बहुत ही तेजी से फैलने लगी थी और लोग इस बात को सच मानने लगे थे जिसके चलते आखिरकार करीना को इस बात की पुष्टि करने के लिए सामने आना ही पड़ा। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी प्रेगनेंसी की सच्चाई को सबके सामने रखा। बता दे करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए सबको बताया की यह सिर्फ पास्ता और रेड वाइन का असर है आप सभी शांत रहिए मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं साथ ही उन्होंने सैफ के लिए भी मजेदार बात कही और उन्होंने कहा कि सैफ पहले ही भारत की जनसंख्या को बढ़ाने में काफी योगदान दे चुके हैं। उनकी यह स्टोरी काफी तेजी से वायरल होने लगी जिस पर लोगों ने अपने शानदार प्रतिक्रिया दी और उनके इस अंदाज को उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद किया गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *