रणवीर को लेकर सामंथा ने जाहिर कर दी अपनी ऐसी ख्वाहिश, जानकर दीपिका पादुकोण को हो जाएगी टेंशन

सामंथा रुथ प्रभु जो टॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही ग्लैमरस हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस है जिनकी तुलना किसी और से नहीं की जा सकती वह अपने काम में इतनी काबिल है कि उन्हें किसी अन्य के पहचान की जरूरत नहीं है उनका नाम ही काफी है सामंथा प्रभु ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं और उन में उनके अंदाज और कलाकारी को देख उनके फैंस काफी प्रभावित भी हुए सामंथा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वे जल्दी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रखने वाली है। बता दे ओटीटी प्लेटफार्म पर ‘फैमिली मैन’ नामक वेब सीरीज में बहुत ही शानदार भूमिका निभाई थी जिसके बाद उनके फैंस उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी देखने के लिए काफी उत्साहित है।

नागा चैतन्य से तलाक के बाद निखरी एक्ट्रेस की छवि

रणवीर को लेकर सामंथा ने जाहिर कर दी अपनी ऐसी ख्वाहिश, जानकार दीपिका पादुकोण को हो जाएगी टेंशन

सामंथा रूथ प्रभु ने 2017 में नागा चैतन्य से शादी की थी और उनकी जोड़ी को उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद भी किया गया। सभी ने उनके शादी की खबरों पर जमकर प्यार लुटाया लेकिन 4 साल बाद दोनों के बीच में कुछ भी ठीक नहीं रहा और उनके बीच के विवादों ने तलाक का रूप ले लिया इसके बाद 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया जिसके बाद सामंथा काफी समय तक सुर्खियों में बनी रही थी। समांथा नागा चैतन्य के साथ अपने रिश्ते के बारे में कहा कि दोनों के बीच में कुछ भी ठीक नहीं थी जिस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया और दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़े। डाइवोर्स के बाद सामंथा ‘पुष्पा’ नामक फिल्म में एक आइटम नंबर के साथ उभरी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया और उनके इस बदले हुए रूप को देख मानो सबके होश ही उड़ गये हो क्योंकि गाने में सामंथा इतनी हॉट लग रही थी कि उन्होंने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया था।

सामंथा ने करण को बताया अनसक्सेसफुल मैरिज की वजह

रणवीर को लेकर सामंथा ने जाहिर कर दी अपनी ऐसी ख्वाहिश, जानकार दीपिका पादुकोण को हो जाएगी टेंशन

करण जौहर का शो कॉफी विद करण सीजन 7 काफी जोरों शोरों से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है बता दे शो के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु साथ देखने को मिलेंगे एपिसोड के प्रोमो में दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। करण अपने शो में पर्सनल सवाल पूछे जाने के लिए जाने जाते हैं जिसके चलते उन्होंने सामंथा से शादी से संबंधित कोई सवाल पूछना चाहा लेकिन सामंथा ने उन्हें रोक दिया और उन्हें यह तक कह दिया कि इंडस्ट्री की असफल शादियों की वजह आप ही हैं जिसको सुनकर वे हैरान हो जाते हैं साथ ही उन्होंने सामंथा से पूछा कि वे अपने बेस्ट फ्रेंड की बैचलर पार्टी में किस दो सेलिब्रिटी को बुलाना चाहेंगे तो उन्होंने दोनों बार रणवीर सिंह का नाम लिया जिसे देख यह समझ आता है कि वे रणवीर सिंह को कितना पसंद करती हैं अब इस पर रणवीर और दीपिका का क्या रिएक्शन होता है यह देखना रोमांचक होगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *