“पुष्पा 2” में हो सकती है मनोज बाजपेई की धमाकेदार एंट्री, फैंस अभी से करने लगे फिल्म रिलीज का इंतज़ार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितने भी बड़े बजट की फिल्में बनी है उनकी कहानियां अधिकतर लव स्टोरीज या पारिवारिक होती है लेकिन जब बात करें टॉलीवुड इंडस्ट्री की तो वहां की हर एक फिल्म एक्शन से भरी हुई होती है और ऐसी फिल्मों को दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं जिसके चलते हुए फिल्में बड़ी हिट भी होती हैं। बता दें ऐसी ही एक फिल्म है ‘पुष्पा: द राइज’ जो पिछले साल 25 दिसंबर को रिलीज हुई थी और रिलीज होते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत शानदार प्रदर्शन किया। बता दे फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया और हर जगह फिल्म ने शानदार कमाई की साथ ही बात करें फिल्म की स्टोरी लाइन की तो वह भी धमाकेदार थी जिससे दर्शकों की फिल्म में रुचि आखिर तक बनी रही।

बॉक्स ऑफिस में फिल्म ने किया 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन

"पुष्पा 2" में हो सकती है मनोज बाजपेई की धमाकेदार एंट्री, फैंस अभी से करने लगे फिल्म रिलीज का इंतज़ार

फिल्म के रिलीज होते ही इसे तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में काफी ज्यादा पसंद किया गया। जिसकी वजह से फिल्म की रेटिंग भी काफी बढी। बता दे पुष्पा फिल्म की स्टोरी दर्शकों को इतनी पसंद आई कि फिल्म के लिए हाउसफुल ही रहता था। जिस वजह से फिल्म ने शुरुआती कुछ दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और देखते ही देखते फिल्म का डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 300 करोड़ से ज्यादा का हो गया जो कि किसी भी फिल्म की सफलता के लिए आम बात नहीं है। बात करें फिल्म के कलाकारों की तो अल्लू अर्जुन और रश्मिका मन्दाना का फिल्म की सफलता में बड़ा हाथ रहा और उनके खास अभिनय की वजह से फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई। बता दे मेकर्स ने फिल्म के अगले भाग की तैयारी करनी शुरू कर दी है आइए आगे बताते हैं फिल्म से जुड़ी खास खबरों के बारे में।

मनोज बाजपेई ने फिल्म से जुड़ी खबरों पर दी ये प्रतिक्रिया

"पुष्पा 2" में हो सकती है मनोज बाजपेई की धमाकेदार एंट्री, फैंस अभी से करने लगे फिल्म रिलीज का इंतज़ार

पिछले कुछ समय से खबरें सामने आ रही थी कि पुष्पा फिल्म के सीक्वेंस पार्ट के लिए मनोज बाजपाई को अप्रोच किया गया है और वे हमें फिल्म के दूसरे भाग में देखने को मिलेंगे और यह खबर सुनते ही उनके फैंस काफी उत्साहित हो गए क्योंकि मनोज बाजपाई के अभिनय से सब अच्छी तरह रूबरू है लेकिन इन सभी खबरों पर मनोज बाजपाई अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए और कहा कि उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया और जो भी खबरे फैलाई जा रही है वे सभी झूठी है जिसके बाद उनके फैंस काफी निराश हुए लेकिन उन्होंने सच्चाई पर से पर्दा उठाया। बताया जा रहा है कि फिल्म के दूसरे भाग में अल्लू अर्जुन और फहाद की दुश्मनी के बारे में आगे बताया जाएगा जिसे देखने के लिए अल्लू अर्जुन के फैन्स एक्साइटेड हो रहे हैं देखना होगा कि फिल्म अपने पहले भाग की तरह अच्छा खासा प्रदर्शन कर पाती है या नहीं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *