एयरपोर्ट पर ही बरसा दिए बॉयफ्रेंड आदिल पर फूल, जानिए राखी की ख़ुशी के पीछे की बड़ी वजह

राखी सावंत बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाती है और इनके ड्रामे वाकई में इतने रोचक होते हैं कि लोग उन्हें देखकर हंसते-हंसते नहीं रुकते। बता दें राखी आए दिन अपनी किसी ना किसी अजीब हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती।बीते समय उनका कई सारे लोगों के साथ रिलेशनशिप भी रहा लेकिन किसी ना किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया और अब वे आदिल खान के साथ है जो राखी के बताये अनुसार दिल्ली के बिजनेसमैन हैं हालांकि इस बात की अभी कोई साफ पुष्टि नहीं की गई लेकिन वह हर समय उन्हीं के साथ नजर आती है चाहे वह किसी मॉल जाए चाहे एयरपोर्ट जाए या फिर अन्य किसी जगह साथ घूमने भी जाए तो दोनों साथ में ही दिखाई देते हैं और उनके फैंस इनकी हरकतें देख काफी मनोरंजित होते हैं।

आदिल की वजह से एयरपोर्ट पर ही रो पड़ी राखी

एयरपोर्ट पर ही बरसा दिए बॉयफ्रेंड आदिल पर फूल, जानिए राखी की ख़ुशी के पीछे की बड़ी वजह

राखी एयरपोर्ट पर अक्सर अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ ही नजर आती हैं और दोनों हमेशा साथ में एक दूसरे का हाथ पकड़े दिखाई देते हैं लेकिन कुछ समय पहले ऐसा हुआ कि आदिल के लिए राखी रोने पर मजबूर हो गई दरअसल हुआ यह था कि राखी आदिल का एयरपोर्ट पर करीब 2 घंटे तक इंतजार करती रही लेकिन ना तो आदिल आए ना उन्होंने राखी का फोन उठाया जिसकी वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा और पैपराजी से बात करते वक्त उन्होंने बताया कि वे 2 घंटे तक लगातार होती रही लेकिन आदिल नहीं आए और वे अब उनसे कभी बात भी नहीं करेगी। इस खबर से कयास लगाए जाने लगे थे कि राखी आदिल से ब्रेकअप करने वाली है लेकिन हाल ही में हुए इन रोचक किस्सों को जानेंगे तो पता चलेगा कि राखी आदिल से कितना प्यार करती है।

आदिल को गले लगाकर बयां की अपनी खुशी

एयरपोर्ट पर ही बरसा दिए बॉयफ्रेंड आदिल पर फूल, जानिए राखी की ख़ुशी के पीछे की बड़ी वजह

जैसा कि हमने आपको बताया कि राखी आदिल से ब्रेकअप करने वाली थी लेकिन कल शाम ही ऐसा कुछ हुआ कि उनकी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।बता दें एयरपोर्ट पर राखी और आदिल दोनों साथ नजर आए और मीडिया के सामने राखी ने आदिल को देखते ही उन्हें गले से लगा लिया और फिर उन्हें छोड़ने का नाम नहीं लिया और अपना प्यार आदिल के लिए जाहिर करते हुए उन्होंने आदिल पर फूलों की बारिश तक कर दी। उनकी यह हरकतें उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं और दोनों की जोड़ी को भी वे काफी पसंद करने लगे हैं। जिससे यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में दोनों शादी भी कर लेंगे लेकिन राखी का रिलेशनशिप ज्यादा समय तक किसी के साथ चलता नहीं अब देखना यह रहेगा कि आदिल के साथ वे कितने लंबे समय तक टिक पाती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *