रिलीज होने के पहले ही मुसीबतो में दिख रही रणबीर की फिल्म शमशेरा, 2022 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म हो सकती है साबित

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और हमारे हैंडसम हंक रणबीर कपूर जो इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं आलिया भट्ट से शादी करने से लेकर उनके पिता बनने तक की खबरें अभी तक सुर्खियों में छाई हुई है और फैंस दोनों की जोड़ी को भी बेहद पसंद करने लगे हैं लेकिन अब ऐसा समय आ गया है जब दर्शक इन के फिल्मी करियर के बारे में सवाल उठाने लगे। बता दें उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ को सेटल करने के लिए इतने लंबे समय का ब्रेक लिया जिसमें वे अपने परिवार वालों के साथ वक्त बिताते नजर आए वहीं इनकी शादी को लेकर भी वे काफी बिजी रहे थे पिछले समय में जब इनकी जितनी भी फिल्में आई थी उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया यह जानने के लिए आगे आर्टिकल जरूर पढ़ें।

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई रणबीर की ये फिल्में

रिलीज होने के पहले ही मुसीबतो में दिख रही रणबीर की फिल्म शमशेरा, 2022 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म हो सकती है साबित

रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहेते कलाकार रहे हैं लेकिन पिछले समय जब इनकी ये फिल्में रिलीज हुई तो वे बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई जितना उन्हें करना चाहिए था बता दें यह फिल्में है बेशर्म, जग्गा जासूस, मुंबई वेलवेट, तमाशा, रॉकेट सिंह, सांवरिया। ये रणबीर कपूर की वे फिल्म में है जो बुरी तरह फ्लॉप हुई और दर्शकों ने इन फिल्मों को बिल्कुल पसंद नही किया। बता दें रणबीर की इन फिल्मों का प्रमोशन उन्होंने जोरों शोरों से किया था और तब भी यही कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्में बड़े पर्दे पर बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन जब इन फिल्मों की स्टोरी पर नजर डाली गई तो फैंस को इनकी ये फिल्में बिल्कुल पसंद नहीं आई जिस वजह से उन्हें इतनी बड़ी असफलता का सामना करना पड़ा।

आलिया साबित होगी रणबीर की लेडी लक

रिलीज होने के पहले ही मुसीबतो में दिख रही रणबीर की फिल्म शमशेरा, 2022 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म हो सकती है साबित

पूरे 4 साल का ब्रेक लेने के बाद रणबीर अब बड़े पर्दे पर वापस अपना कमबैक करने जा रहे हैं बता दें यह साल उनके लिए बहुत ही खुशी का साल रहा है जिसमें उन्हें अपने जीवन साथी मिली साथ ही पिता बनने की बड़ी खुश खबरी भी मिली और अब उनके फैंस के लिए बड़ी खबर आ रही है कि उनकी फिल्म शमशेरा कल यानी 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है और यह फिल्म अपनी रिलीज से पहले बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है बता दें कि फिल्म की कई सारी टिकट पहले से ही बिक चुकी है और कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म रणबीर की ब्लॉकबस्टर साबित होगी देखना होगा कि फिल्म की स्टोरी लाइन दर्शकों को कितनी पसंद आती हैं और रणबीर का जादू उनके फैंस पर कितना चल पाता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *