हैप्पी फोटो शेयर कर सुष्मिता ने मारा ट्रॉलर्स के मुंह पर तमाचा, सुष्मिता सेन की मुस्कान ने जीता फैंस का दिल

हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री की बात कर रहे हैं जो आजकल अपने लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में लगातार बनी हुई है हम बात कर रहे हैं मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की। पिछले कुछ दिनों से ललित मोदी के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया जिस पर वे अपनी प्रतिक्रिया देती भी नजर आई साथ ही ट्रॉलर्स को भी एक करारा जवाब दिया। सुष्मिता सेन और ललित मोदी दोनों एक दूसरे को देट कर रहे हैं और इस बात की पुष्टि ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा करके की थी जिसमें उन्होंने साफ तौर पर यह बताया था कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है और यह खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।

‘गोल्ड डिगर’ कहे जाने पर दिया ट्रॉलर्स को जवाब

हैप्पी फोटो शेयर कर सुष्मिता ने मारा ट्रॉलर्स के मुंह पर तमाचा, सुष्मिता सेन की मुस्कान ने जीता फैंस का दिल

सुष्मिता सेन को पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर जिस तरह की बातें सुनने को मिली शायद ही इंडस्ट्री में कोई अभिनेत्री होगी जिन्हें ट्रोलर्स ने इतना कुछ कहा होगा। बता दे ललित मोदी और सुष्मिता सेन के बीच एज डिफरेंस को लेकर लोग काफी हैरान हो गए जिसके चलते उन्होंने सुष्मिता को गोल्डडिगर तक बुलाना शुरू कर दिया और यह हरकतें इतनी ज्यादा बढ़ने लगी कि सुष्मिता को आखिर आगे आना ही पड़ा सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की और उसके कैप्शन में ट्रोलर्स को साफ-साफ जवाब देती नजर आई जिसमें उन्होंने कहा कि मैं गोल्ड पर नहीं डायमंड यानी हीरो पर विश्वास रखती हूं और यही एक बड़ा कारण भी है जिस वजह से मुझे जाना जाता है हीरो की परख मुझे अच्छे से है और वह मैं खुद अफोर्ड भी कर सकती हूं यह कहकर उन लोगों का मुंह बंद करवा दिया जो उन्हें बार-बार गोल्डडिगर कह कर बुला रहे थे।

सुष्मिता की मुस्कान ने लुटा सभी का दिल

हैप्पी फोटो शेयर कर सुष्मिता ने मारा ट्रॉलर्स के मुंह पर तमाचा, सुष्मिता सेन की मुस्कान ने जीता फैंस का दिल

हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के लिए बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है और ब्लैक कलर के सनग्लासेस लगा रखे हैं साथ में उनकी प्यारी सी मुस्कुराहट सभी फैंस का दिल लूटने वाली है। बता दें पिछले कुछ दिनों से उन्हें जिस तरह की आलोचनाएं सुनने को मिल रही है उसके बाद उन्होंने यह तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को यह बताया है कि वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और बहुत खुश हैं साथ ही सुष्मिता सेन के फैंस उनके सपोर्ट में हमेशा रहते है। बात करें सुष्मिता की लेटेस्ट पोस्ट की तो यह तस्वीर आलोचकों के मुंह पर एक करारा तमाचा है जिसको देखकर यह साफ साबित होता है कि सुष्मिता को उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता वे अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं और ललित मोदी के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर उनका फैसला बिल्कुल साफ है जिसे देख उनके फैंस भी इन से काफी प्रभावित हो रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *