इस फिल्म की वजह से बने थे अक्षय रातों रात अमीर, तरक्की में बड़े बड़े फिल्म अभिनेताओं को पीछे छोड़ा

अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों में से एक है साथ ही एक बेहतर अभिनेता है जिन्हें दर्शक ज्यादा से ज्यादा बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं और उनकी फिल्में उनके फैंस द्वारा कितनी पसंद की जाती है यह तो हम उनके काम से देख ही सकते हैं। बता दे अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए बहुत ज्यादा संघर्ष किया है उनके पीछे किसी गॉडफादर का हाथ नही ही था जिस वजह से वे इंडस्ट्री में आए। इस मुकाम को हासिल करने का योगदान वे खुद को ही देंगे क्योंकि कड़ी मेहनत और संघर्ष के साथ उन्होंने यह कामयाबी हासिल की आइए आपको उनके स्ट्रगल के कुछ रोचक किस्से सुनाते हैं और बताते हैं कि किस फिल्म के बाद वे अचानक इतने अमीर हो गए।

‘कॉफी विद करण’ में बताया किस तरह करते थे गुजारा

इस फिल्म की वजह से बने थे अक्षय रातों रात अमीर, तरक्की में बड़े बड़े फिल्म अभिनेताओं को पीछे छोड़ा

हाल ही में ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ का तीसरा एपिसोड रिलीज हुआ जिसमें अक्षय कुमार के साथ समांथा रूथ प्रभु नजर आई। शो में अक्षय ने अपने संघर्ष के दिनों से जुड़े बहुत ही रोचक किस्से सुनाए जिसके बाद फैंस उनकी मेहनत को देख काफी प्रभावित हो रहे हैं। अक्षय ने बताया कि फिल्मी करियर की शुरुआत होने से पहले वे मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग देते थे जिसमें उन्हें 5 हजार मिलते थे लेकिन एक दिन उन्होंने अपनी किस्मत आजमाने के लिए एक विज्ञापन में काम किया जिसमें 2 घंटे काम करने के उन्हें 21 हजार मिले और यह देख वे बेहद हैरान हुए और उन्होंने सोचा कि वे अपनी जिंदगी ऐसे ही नहीं जाने दे सकते और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा और देखते ही देखते इतने बड़े स्टार बन गए कि आज उनका मुकाबला कर पाना किसी के बस की बात नहीं है साथ ही बहुत से लोगों की प्रेरणा का स्त्रोत भी है।

इस फिल्म की वजह से खरीदा बंगला

इस फिल्म की वजह से बने थे अक्षय रातों रात अमीर, तरक्की में बड़े बड़े फिल्म अभिनेताओं को पीछे छोड़ा

अक्षय कुमार ने शुरुआती दौर में बहुत कठिनाइयों का सामना किया और उन्होंने बताया कि उन्हें जैसा भी काम मिलता था वे कर लेते थे उन्होंने काम करना कभी छोड़ा नहीं चाहे फिल्म में एक हीरो हो 2 हो या उससे भी ज्यादा हो। उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म की थी ‘जानी दुश्मन’ जिसमें एक नहीं बल्कि सात हीरो थे और अक्षय कुमार का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था क्योंकि वह फिल्म में मारे जाते हैं लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से एक एक्टर फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं पहुंच पाए तो अक्षय कुमार के रोल को बढ़ा दिया गया जिसके चलते उन्होंने इतने पैसे कमा लिए थे कि अभी वे जिस बंगले में रह रहे हैं वह बंगला उन्होंने उस समय खरीद लिया था और इस फिल्म के बाद वह इतने लोकप्रिय हुए कि उन्हें अनगिनत फिल्मों के ऑफर आने लगे जिसके चलते आज वे इतने बड़े अभिनेता बन चुके हैं जिसकी जितनी सराहना की जाए उतनी कम है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *