Ex-Husband नागा चैतन्य से समंथा करती हैं बेहद नफरत, बताया दोनों एक कमरे में बंद हो तो छुपानी पड़ जाएगी यह चीजें

सामंथा रूथ प्रभु जो टॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही नायाब और खूबसूरत अदाकारा है जिनकी खूबसूरती पर उनके फैंस काफी फिदा है बता दें उन्होंने दक्षिण भारत फिल्म इंडस्ट्री में अपना खास योगदान दिया है और एक से बढ़कर एक फिल्में सिनेमा जगत में पहुंचाई है। सामंथा की अदाकारी के तो सभी कायल हैं बता दे सामंथा ने बीते कुछ महीनों में अपने पति नागा चैतन्य से तलाक ले लिया था हालांकि इस पर उन्होंने तब ज्यादा बयान नहीं दिए और यह कहती हुई नजर आई कि वे दोनों एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी नहीं रह सकते इसलिए वे अलग होने जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपने डिवोर्स से संबंधित एक पोस्ट भी शेयर की जिसके बाद उनके फैंस का दिल तो टूटा लेकिन सामंथा कहते हुए नजर आई कि वे दोनों अब आगे बढ़ना चाहते हैं और दोनों अपनी अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गए।

जल्द ही करने वाली है बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री

सामंथा रूथ प्रभु जो अपनी अदाकारी के झंडे अपनी डोमेस्टिक इंडस्ट्री में गाड़ चुकी है। बता दे खबरों के मुताबिक वे जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना डेब्यू करने वाली है। एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने बताया कि वे आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म में उनके साथ नजर आएंगी साथ ही विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में भी उनका खास किरदार दिखाया जाएगा जिससे यह साफ हो गया कि सामंथा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है हालांकि उनकी कलाकारी और खूबसूरती के तो सब दीवाने हैं अब हिंदी सिनेमा में भी वे अपने काम से सब को प्रभावित करने वाली है। हाल ही में वे अक्षय कुमार के साथ ‘कॉफी विद करन’ के नए सीजन में देखने को मिली जहां पर उन्होंने बहुत से राजो पर से पर्दा उठाया और अक्षय के साथ ढेर सारी मस्ती करती भी नजर आई आइए बताते हैं उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर क्या बड़ी बातें बोली है।

नागा चैतन्य से बेहद खफा है समंथा

कॉफी विद करण सीजन 7 जिसे करण जोहर होस्ट करते हैं और वे अपने शो में बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज को बुलाते हैं।सीजन के नए एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा प्रभु साथ देखने मिले और दोनों ने शो में बहुत एंजॉय भी किया। साथ ही बता दे सामंथा ने अपने अतीत को लेकर कुछ बातें भी कहीं। करण जौहर ने जब सामंथा से पूछा कि अगर उन्हें और उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य को एक कमरे में बंद कर दिया जाए तो क्या होगा तो तब सामंथा इस पर रिएक्ट करती हुई कहती है कि अगर हम दोनों एक कमरे में बंद हो तो पहले यह देखा जाए कि वहां से सारी नुकीली चीज है हटा दि हो। उनके इस बयान से साफ पता चल रहा है कि वे चैतन्य से कितनी ज्यादा नफरत करती हैं और कुछ ऐसे ही कारण रहे होंगे जिनकी वजह से दोनों को एक दूसरे से तलाक लेना पड़ा हालांकि सामंथा अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी है और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चाओं में भी रहती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *