फिल्म ‘तारे जमीन पर’ के ईशान अवस्थी अपने लुक्स से देते है बड़े फिल्म सितारों को मात, 15 सालो में इतने बदल गए है दर्शील

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार रहे हैं जिन्हें सफलता प्राप्त हुई और कई ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी जी तोड़ कोशिश तो की है लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इंडस्ट्री में एक्टर्स सिर्फ अपनी काबिलियत के दम पर ही टिक पाते हैं चाहे उनके पीछे किसी गॉडफादर का हाथ हो या ना हो वे तब तक नहीं चल पाते जब तक उन्हें दर्शकों द्वारा पसंद नहीं किया जाए। बात करें चाइल्ड एक्टर्स यानी इंडस्ट्री के छोटे कलाकारों की जो फिल्मों में बच्चों की भूमिका अदा करते हैं तो काफी लोकप्रिय होते हैं लेकिन जब वे अपने आगामी प्रोजेक्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते तो उनसे उनका स्टारडम भी छिन जाता है आज हम ऐसे ही एक्टर की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने ‘तारे जमीन पर’ फिल्म से दर्शकों का जमकर प्यार लूटा था हम बात कर रहे हैं- दर्शील सफारी की। आइए फिल्म के बाद के उनके संघर्ष को बताते हैं।

फिल्म से मिली लोकप्रियता ज्यादा समय नहीं टिक पाई

फिल्म 'तारे जमीन पर' के ईशान अवस्थी अपने लुक्स से देते है बड़े फिल्म सितारों को मात, 15 सालो में इतने बदल गए है दर्शील

बात करें दर्शील सफारी की तो उन्होंने ‘तारे जमीन पर’ फिल्म में काफी शानदार प्रदर्शन किया था जिसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड तक मिला था। बता दे फिल्म में दर्शील ने एक ऐसे बच्चे की भूमिका निभाई थी जो पढ़ाई को सही से नहीं समझ पाता था और आमिर खान ने उस फिल्म में उसके टीचर की भूमिका निभाई जो उसके हुनर को पहचान पाते हैं और उन्हें आगे बढ़ाते हैं। फिल्म से दर्शील को काफी लोकप्रियता मिली थी और दर्शकों ने उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया जिसके चलते यह फिल्म भी सुपरहिट हुई थी। बात करें दर्शील के फिल्मों के बाद के करियर की तो वह कुछ खास नहीं रहा इस फिल्म के बाद उन्होंने दो-तीन फिल्मों में काम किया लेकिन वे फिल्में इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई जिसके बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर को ड्रॉप कर दिया और अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान लगाया।

15 साल बाद दिखने लगे हैं बेहद हैंडसम

फिल्म 'तारे जमीन पर' के ईशान अवस्थी अपने लुक्स से देते है बड़े फिल्म सितारों को मात, 15 सालो में इतने बदल गए है दर्शील

दर्शील की एक्टिंग करियर की बात करें तो उसमें उनका कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रॉप आउट करने के बाद में उन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी किस्मत आजमाई थी और कई रियलिटी शो में दिखाई दिये। हालांकि उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो एल्बम भी किया लेकिन वे उसमें फैंस का दिल नहीं जीत पाए। बात करें उनके लुक्स की तो लुक में बेहद हैंडसम दिखने लगे हैं। बता दे दर्शील 25 साल के हो गए और उनकी गर्ल फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। लड़कियां उनकी तस्वीरों और विडियोज पर लाइक और कमेंट करके अपना प्यार उनके लिए जाहिर भी करती नजर आती है कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में वे फिर से लीड एक्टर के रूप में लौटने वाले हैं देखना यह होगा की ये अटकलें सच है या फिर हमेशा की तरह झूठी अफवाहें ही साबित होगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *