दीपेश की पत्नी को उठानी पड़ रही हैं घर की पूरी जिम्मेदारी, पति के निधन के बाद हो गया है बुरा हाल

दीपेश भान जो टीवी जगत के चमकते सितारों में से एक थे और इन्होंने अपनी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया। लेकिन 23 जुलाई को वे क्रिकेट खेलते समय हम सभी को छोड़ कर चले गए। बता दें उनके आकस्मिक निधन के पीछे का कारण अभी तक साफ नहीं हुआ है पर यह बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी फिटनेस को सही रखने के लिए इतनी सारी एक्टिविटीज की और ऐसी चीजों का इस्तेमाल करने लगे जिनकी वजह से उन्हें दुनिया छोड़कर जाना पड़ा। बता दे उनकी मौत से टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार अभी भी सदमे में है और वे इस बात को अभी तक नहीं स्वीकार पा रहे हैं कि दीपेश यानी हमारे मलखान अब इस दुनिया में नहीं है। साथ ही दीपेश के जाने के बाद घर का पूरा भार उनकी पत्नी पर आ गया आइए बताते हैं उन्हें किन मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

‘भाभीजी घर पर है’ के एक्टर्स ने जाहिर किया दुख

दीपेश की पत्नी को उठानी पड़ रही हैं घर की पूरी जिम्मेदारी, पति के निधन के बाद हो गया है बुरा हाल

दीपेश की मौत पूरी टीवी इंडस्ट्री के लिए एक बेहद ही दुखद सूचना है। जिसके बाद कई कलाकार अभी भी सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं। वे जिस शो में काम कर रहे थे उसके सभी कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर दुख व्यक्त किया साथ ही उनके परिवार वालों को भी सांत्वना देते हुए नजर आए। हाल ही में आसिफ शेख जो धारावाहिक में विभूति की भूमिका निभाते हैं उन्होंने अपने इंटरव्यू में उनके लिए बेहद दुख जताया साथ ही सौम्या टंडन जैसे टीवी की कई एक्ट्रेस ने उनके परिवार वालों को अपनी ओर से सांत्वना भी दी और उनके व्यवहार की भी तारीफ करते नजर आए। अचानक हुई दीपेश की मौत ने पूरी इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके परिवार को भी हिला कर रख दिया जिसके बाद उनका इस दुख की घड़ी में संबल पाना काफी मुश्किल हो रहा है।

पत्नी का हुआ रो रो कर बुरा हाल

दीपेश की पत्नी को उठानी पड़ रही हैं घर की पूरी जिम्मेदारी, पति के निधन के बाद हो गया है बुरा हाल

दीपेश भान ने लगभग 3 साल पहले ही शादी की थी जिससे उनको एक बेटा भी है। बता दें दीपेश के परिवार वालों की हालत इस समय बहुत ही गंभीर चल रही है क्योंकि वे अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं आ पा रहे हैं कि दीपेश अब उनके बीच में नहीं है। बात करें उनकी पत्नी के तो वे अभी अपने होश तक नहीं संभाल पा रही और रो-रोकर उनका बहुत ही बुरा हाल हो चुका है। दीपेश के जाने के बाद अब उनके परिवार वालों को और भी बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है बता दे दीपेश ने जो लोन लिए थे वे भी उनकी बीवी को ही चुकाने है साथ ही अपने गुजारे के लिए भी उन पर पूरी जिम्मेदारी आ चुकी और छोटा बच्चा जिसकी परवरिश भी उन्हें ही करनी है। बता दें टीवी के कई सेलिब्रिटी उनका साथ देने के लिए सामने आए लेकिन अभी उनकी पत्नी को इन सब से बाहर निकलने में थोड़ा समय जरूर लगेगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *