बेटे लक्ष्य की तस्वीरें शेयर करने के बाद भारती हर्ष हुए बुरी तरह ट्रॉल, बच्चे को अभी से कर रहे बिगाड़ने की कोशिश

भारती सिंह टीवी इंडस्ट्री की कॉमेडी क्वीन के नाम से जानी जाती है अपनी कॉमेडी से वे हर किसी व्यक्ति को हंसने पर मजबूर कर देती है। बता दे भारती ने 2017 में हर्ष लिंबाचिया नामक स्क्रिप्ट राइटर से शादी की जिसके बाद वे काफी सुर्खियों में रही। फिर दोनों को साथ में कई शोज होस्ट करते हुए और कई शोज का हिस्सा बनते हुए देखा गया। इसके बाद दोनों की जोड़ी को दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जाने लगा था और भारती के साथ सब हर्ष को भी पसंद करने लगे। हाल ही में कुछ महीनों पहले भारती ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने लक्ष्य रखा अब वे अधिकतर सोशल मीडिया पर अपने बेटे की वजह से ही छाई रहती है और उनके फैंस भी लक्ष्य को काफी पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं।

लक्ष्य को दिया हैरी पॉटर का गेटअप

बेटे लक्ष्य की तस्वीरें शेयर करने के बाद भारती हर्ष हुए बुरी तरह ट्रॉल, बच्चे को अभी से कर रहे बिगाड़ने की कोशिश

अपने बच्चे को लेकर भारतीय काफी सुर्खियों में बनी रहती है फिर चाहे बात उस की पहली तस्वीर को शेयर करने की हो या बेटे के फोटो शूट की। हालांकि लक्ष्य की तस्वीरों को देखें बाद में भारती के फैंस का काफी अच्छा रिएक्शन आया और सभी ने लक्ष्य को अपना भर भर कर प्यार दिया। भारती अपने बेटे को गोला कहकर बुलाती है यह भी उनके फैंस को काफी पसंद आता है और कमेंट सेक्शन में क्यूट और उसके साथ हार्ट वाले इमोजी फैंस शेयर करते हैं। बता दे कुछ दिनों पहले ही भारती ने लक्ष्य का एक प्यारा सा फोटो शूट करवाया था जिसमें उन्होंने उसे हैरी पॉटर का लुक दिया साथ में कैप्शन में लिखा लक्ष्य हर्ष लिंबाचिया पॉटर। इसके बाद उनके फैंस उस तस्वीर से काफी प्रभावित हुए क्योंकि तस्वीरों में लक्ष्य का लूक देखने लायक था जिसमें में वे चुपचाप सो रहे थे और उनका हैरी पॉटर के जैसा गेट अप किया गया।

बच्चे की तस्वीरों पर भारती और हर्ष को किया जमकर ट्रोल

बेटे लक्ष्य की तस्वीरें शेयर करने के बाद भारती हर्ष हुए बुरी तरह ट्रॉल, बच्चे को अभी से कर रहे बिगाड़ने की कोशिश

भारती वैसे तो अपने खुले मिजाज और शानदार स्वभाव की वजह से जानी जाती हैं और अब तो वे मां भी बन गई है जिस वजह से वे काफी बिजी रहती है। बता दे भारती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने बच्चे से जुड़ी हर खबर वे अपने फैंस के साथ शेयर करती हुई नजर आती है। हाल ही में भरती ने लक्ष्य के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिस पर फैंस उन्हें काफी प्यार भी देते हुए नजर आते हैं लेकिन यही फोटो शूट भारती को भारी पड़ गया क्योंकि हाल ही में उन्होंने बेटे का जो फोटोशूट करवाया उसमें वे सऊदी अरब के प्रिंस की तरह लग रहे हैं साथ ही उनके पास एक हुक्का भी रखा गया जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें कह दिया कि वे अभी से बच्चे को बिगाड़ने की कोशिश कर रही हैं और बच्चों को इन सब चीजों से दूर रखना चाहिए क्योंकि वे उसके लिए हानिकारक है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *