एयरपोर्ट पर पसीने में भीगी दिखी दिशा, पसीने से भीगी दिशा को देख फैंस ने कहा – हाय गर्मी

दिशा पाटनी जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक है बता दें अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर वे हमेशा लाइमलाइट चुराती हुई नजर आती है और उनकी खूबसूरती के चर्चे उनके फैंस से बॉलीवुड तक होते ही रहते हैं। दिशा पाटनी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बलबूते पर और अपनी काबिलियत के दम से यह मुकाम हासिल किया। बता दें उन्होंने अपनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की शुरुआत मॉडलिंग से की थी जहां से उन्हें अलग पहचान मिली और उन्हें फिल्मों में ऑफर मिलने शुरू हुए जिसके बाद वे फिल्मों में दिखाई दी लेकिन उनकी कुछ ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया लेकिन अब उनकी तरक्की लगातार बढ़ती जा रही है जो उनकी सफलता के लिए बेहद जरूरी भी है।

‘एक विलेन रिटर्न्स’ से करेंगी धमाकेदार एंट्री

पसीने में एयरपोर्ट पर दिखी दिशा पाटनी, पसीने से भीगी दिशा को देख फैंस ने कहा - हाय गर्मी

हाल ही में जिन वजह से वे सुर्खियों में बनी हुई है वह है उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’। जिस के प्रमोशन के लिए वे पूरी स्टारकास्ट के साथ अलग-अलग जगह नजर आती रहती हैं और उनके ड्रेसिंग स्टाइल और लुक्स के तो सब पहले से ही फैन है जिसके चलते उन्हें देख पूरा माहौल ही बदल जाता है। इस फिल्म के द्वारा वे सिनेमा हॉल में अपना जादू बिखेरने के लिए एक बार फिर से तैयार है। बता दे फिल्म में दिशा पाटनी के साथ अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे। बात करें फिल्म की स्टोरी की तो ट्रेलर में एक सस्पेंस दर्शकों के लिए छोड़ा है और उस सस्पेंस को साफ करने के लिए दर्शक फिल्म देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं साथ ही दिशा के हॉट अवतार को भी फिल्म में दर्शाया गया है जिसको देख उनके फैंस उन पर फिदा हो चुके हैं।

एयरपोर्ट पर पसीनों में भीगती नजर आई दिशा

पसीने में एयरपोर्ट पर दिखी दिशा पाटनी, पसीने से भीगी दिशा को देख फैंस ने कहा - हाय गर्मी

दिशा पाटनी के लुक्स का जादू तो उनके फैंस पर चलता आया ही है। बता दे इस बार भी कुछ ऐसा हो गया जिस वजह से उनके फैंस उनकी हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हाल ही में दिशा मुंबई एयरपोर्ट पर अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट हुई क्योंकि फिलहाल वे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इवेंट पार्टीज और शोज में जाते नजर आते हैं और एयरपोर्ट पर देखा जा सकता था कि गर्मी की वजह से दिशा का इतना बुरा हाल हुआ था कि उनके पसीने भी नहीं रुक रहे थे जिससे वे पूरी भीग चुकी थी जिसको देख उनके फैंस उनके लुक्स की तारीफ करने लगे और उनकी हॉटनेस पर अलग अलग तरह से रिएक्शन देते नजर आए जिससे यह साफ पता चलता है कि दिशा के फैन उनसे कितना लगाव रखते हैं और उनके लुक्स पर तो वे फिदा हो जाते हैं। बात करें उनकी फिल्म की तो 29 जुलाई को उनकी फिल्म रिलीज होगी जिसके लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *