आलिया करना चाहती हैं कॉमेडी स्टोरी पे काम, इस बड़ी वजह से मेकर्स नहीं लेते उन्हें कॉमेडी फिल्मों में…

सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और बेहद चुलबुली एक्ट्रेस जिन्हे उनके स्वभाव की वजह से सब बेहद प्यार करते हैं। उनके मुंहफट अंदाज के तो फैंस दीवाने हैं। बात करे आलिया की अदाकारी की तो वह काबिले तारीफ है जिसमें उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। बता दे आलिया हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना डेब्यू करने जा रही है उनकी फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं हाल ही में आलिया की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों का बेहद प्यार मिला और फैंस उनकी फिल्म के लिए भी काफी उत्सुक है। आइए फिल्म से संबंधित कुछ किस्से आपको बताते हैं।

पहली फिल्म जिसे आलिया ने प्रोड्यूस किया

आलिया करना चाहती हैं कॉमेडी स्टोरी पे काम, इस बड़ी वजह से मेकर्स नहीं लेते उन्हें कॉमेडी फिल्मों में...

आलिया की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ यह उनके करियर की शानदार मूवी होने वाली है। यह एक डार्क कॉमेडी फिल्म है जिसमें आलिया के कई रुप दिखाए गए हैं। फिल्म में वे कॉमेडी करती हुई भी नजर आ रही हैं तो अपने पति को टॉर्चर करती हुई भी नजर आती है। ट्रेलर में उनकी अदाकारी को देख दर्शक उनसे काफी प्रभावित भी हुए और उनकी फिल्म का वे बेसब्री इंतजार कर रहे है। बता दे फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होगी। जिसे देखने के लिए फैंस अभी से काफी उत्साहित नजर भी आ रहे हैं। साथ ही यह बता दे कि आलिया भट्ट फिल्म की खुद ही प्रोडूसर है और यह उनकी पहली फिल्म है जिसे उन्होंने प्रोडूस किया है। यह आलिया की ऐसी पहली कॉमेडी फिल्म होगी जिस में उन्होंने अलग-अलग किरदार निभाए इससे पहले आलिया ने सीरियस रोल्स ही किए हैं। हाल ही में आलिया ने कॉमेडी फिल्म्स को लेकर बड़े बयान दिए हैं आइए बताते हैं आलिया ने कौनसी बड़ी बाते कही।

‘गोविंदा’ से मिली आलिया को इंस्पिरेशन

आलिया करना चाहती हैं कॉमेडी स्टोरी पे काम, इस बड़ी वजह से मेकर्स नहीं लेते उन्हें कॉमेडी फिल्मों में...

हाल ही में आलिया ने इंटरव्यू में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि वे बहुत समय से कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहती हैं और गोविंदा को बचपन से अपनी इंस्पिरेशन मानती हैं। वे गोविंदा की फिल्में देखकर ही बड़ी हुई और गोविंदा के अलग-अलग किरदारों को देखकर उनसे सीख मिली। आलिया ने कहा कि डायरेक्टर्स उन्हें सिर्फ रोमांटिक और इमोशनल फिल्मों में लेते हैं जिससे सिर्फ उनका दर्शकों को सीरियस किरदार ही देखने को मिलता है और वे अपनी जिंदगी में अलग-अलग तरीकों की फिल्में करना चाहती हैं जिसके चलते वे जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में भी नजर आएंगी जिसको देख दर्शक उनकी अदाकारी को और बेहतर तरीके से समझ पाएंगे रणवीर सिंह के साथ उन्होंने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म की शूटिंग की है और वह भी एक लव स्टोरी है और अब वे पूरी कॉमेडी फिल्म करना चाहती हैं और उनके फैंस भी उन्हें अलग तरह के किरदारों में देखना पसंद करेंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *