अर्जुन कर रहे हैं डबल डेटिंग, लेडीलव मलाइका को छोड़ लेडी किलर के साथ रोमांस करते आ रहे हैं नजर

अर्जुन कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय के नाम से जाने जाते हैं साथ ही इन्हें इनके फैंस हैंडसम हंक के नाम से भी बुलाते हैं क्योंकि उनके लुक्स सभी को बेहद ही पसंद आते हैं और इनकी पर्सनैलिटी पर तो लड़कियां फिदा ही हो जाती है। बता दें अर्जुन का करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है क्योंकि अर्जुन के फिल्मी करियर के शुरुआती दिन इतने खास नहीं थे। उनकी कुछ ही फिल्में बड़े पर्दे पर खास प्रदर्शन कर पाई जिसकी वजह से वे बीच-बीच में इंडस्ट्री से ब्रेक लेते हुए भी दिखाई दिए और अब एक बार फिर नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर शानदार प्रस्तुति करने वाले हैं और कयास लगाए जा रहे हैं की उनकी यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। खबरें सामने आ रही है कि वे मलाइका को छोड़ चुके हैं और दूसरी अभिनेत्री को नया मौका दे रहे हैं। आइए बताते हैं कौन सी अभिनेत्री है जिसके साथ उनकी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

‘एक विलन रिटर्न्स’ शामिल होगी उनकी बड़ी हिट फिल्मों में

अर्जुन कर रहे हैं डबल डेटिंग, लेडीलव मलाइका को छोड़ लेडी किलर के साथ रोमांस करते आ रहे हैं नजर

अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ के प्रमोशन के लिए हर पार्टी और शोज में दिखाई देते हैं। साथ ही फिल्म की पूरी स्टारकास्ट उनके साथ होती है। बता दे फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम भी देखने को मिलेंगे। जिस वजह से इस फिल्म को साल की ब्लॉकबस्टर भी बताया जा रहा है हालांकि फिल्म 29 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी तब यह देखना होगा कि यह बॉक्स ऑफिस पर कितना अच्छा प्रदर्शन कर पाती है। बात करें फिल्म के प्रमोशन की तो अर्जुन जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए और अपने लुक्स और अपने अंदाज़ की वजह से भी वह सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि अर्जुन कपूर मलाइका को छोड़ने जा रहे हैं और वह किसी दूसरी अभिनेत्री के साथ स्पॉट किए जा रहे हैं जिसे लेडी किलर बुलाया जा रहा है आइए बताते हैं लेडी किलर के पीछे की पूरी खबर क्या है।

लेडिकिलर के साथ रोमांस करते दिखे अर्जुन

अर्जुन कर रहे हैं डबल डेटिंग, लेडीलव मलाइका को छोड़ लेडी किलर के साथ रोमांस करते आ रहे हैं नजर

अर्जुन कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसे देख उनके फैंस कहने लगे हैं कि वे मलाइका अरोड़ा को छोड़ रहे हैं। बता दें यह तस्वीरें थी भूमि पेडणेकर के साथ की जिसमें दोनों बेहद रोमांटिक पोज देते और मस्ती करते भी दिखाई दिए। जिस वजह से फैंस ने अर्जुन की काफी टांग भी खींची। बता दे अर्जुन ‘द लेडी किलर’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म में भूमि पेडणेकर उनकी को-एक्ट्रेस है। जिसकी तस्वीरें सोशल प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल होने लगी। भूमि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो भी शेयर किए जिसमें दोनों काफी एंजॉय कर रहे हैं बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें लेडी किलर के सेट की है इस तरह अर्जुन एक के बाद एक फिल्मों में बिजी होते चले जा रहे हैं। पहले की तरह उनके करियर पर रोक नहीं लगेगी और फैंस उनकी इस सफलता पर उनकी काफी प्रशंसा भी करते हुए दिखाई देते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *