आमिर खान की बेटी अपने बॉयफ्रेंड के साथ हो रही हैं आउट ओफ़ कंट्रोल, रोमांटिक फोटोशूट करवा कर कर रही हैं हदें पार

आमिर खान की बेटी आईरा खान सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली तस्वीरों की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। आयशा आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है जिन्होंने इंडस्ट्री में अभी तक अपनी किस्मत नहीं आजमाई और ना ही वे फिल्मों से संबंधित अपना कोई इंटरेस्ट दिखाती हुई नजर आती है। वही आइरा के भाई जुनैद जो अपने पिता आमिर के साथ फिल्म निर्माण में उनकी सहायता करते हैं। बता दे आईरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और बीते दिनों उन्होंने अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की जिसकी वजह से वे काफी ट्रोल भी हुई। आईरा ने जन्मदिन पर पूल पार्टी भी रखी थी जिसमें वे बिकनी में अपना बर्थडे मनाती हुई नजर आई और उनके ड्रेस अप की वजह से ट्रोलर्स का शिकार बनी।

पिता के फिटनेस ट्रेनर के प्यार में डूबी आइरा

आमिर खान की बेटी अपने बॉयफ्रेंड के साथ हो रही हैं आउट ओफ़ कंट्रोल, रोमांटिक फोटोशूट करवा कर कर रही हैं हदें पार

आइरा खान अपने बॉयफ्रेंड संग सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें शेयर करती है। बता दे आईरा के बॉयफ्रेंड उनके पिता के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं जब वे आमिर खान को ट्रेनिंग देने के लिए आते थे तब आईरा ने उनसे मुलाकात की और देखते ही देखते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। नूपुर शिखर जो सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर है आईरा उनके साथ फिलहाल रिलेशनशिप में है और दोनों की जोड़ी को उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। खबरें आने लगी है कि दोनों 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं जिसके चलते हो सकता है कि वे जल्दी शादी भी कर ले। हालांकि दोनों के इस पर कोई स्टेटमेंट अभी तक आए नहीं है लेकिन जिस तरह से दोनों का प्यार देखने को मिलता है उससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही वे शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

नूपुर शिखर संग रोमांटिक पोज देती नजर आई आईरा

आमिर खान की बेटी अपने बॉयफ्रेंड के साथ हो रही हैं आउट ओफ़ कंट्रोल, रोमांटिक फोटोशूट करवा कर कर रही हैं हदें पार

आइरा खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की जो कि काफी रोमांटिक है। बता दे दोनों वेकेशन के लिए गए हुए हैं और साथ में काफी शानदार तस्वीरें भी शेयर करते नजर आ रहे हैं। आमिर खान का परिवार भी नूपुर को काफी पसंद करता है और वे सभी से काफी अच्छे से घुले मिले हुए हैं। दोनों की केमिस्ट्री भी उनके फैंस को काफी पसंद आती है हालांकि आमिर ने अपनी बेटी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन जिस तरह उनका प्यार एक दूसरे के लिए बढ़ता जा रहा है उसको देख यही लग रहा है कि दोनों शादी कर लेंगे और फैंस दोनों को साथ में देखने का काफी समय से इंतजार भी कर रहे हैं। आइरा सोशल मीडिया की तस्वीरों को लेकर आए दिन ट्रोल भी होती नजर आती हैं लेकिन वे उन सब पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं देती वे अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीती हैं और बॉयफ्रेंड संग काफी मस्ती करती हुई दिखाई देती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *