अपनी ही करीबी दोस्त के भाई पर है अनन्या को क्रश, कर सकती है इन्हे डेट

अनन्या पांडे बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट गर्ल के नाम से जानी जाती है साथ ही उनके काम की भी उनके फैंस के द्वारा काफी तारीफ की जाती है। अनन्या को इंडस्ट्री में आए ज्यादा समय नहीं हुआ लेकिन कई बड़ी फिल्मों से उन्होंने इंडस्ट्री को नवाजा है हालांकि अभी उन्हें अपनी कामयाबी की पहचान बनाने के लिए काफी वक्त भी लगेगा लेकिन अनन्या सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी काफी स्ट्रेट रहती है। साथ ही अपने फैंस को इन सभी बातों से रूबरू करवाने से पीछे भी नहीं हटती। अनन्या कुछ सेलिब्रिटीज को डेट भी कर चुकी है जिसके बारे में कभी उन्होंने कुछ नहीं छुपाया लेकिन इन सब के बारे में अब वे ज्यादा खुलकर बात नहीं करती। हाल ही में करण के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करन’ में नजर आई जिसमें उन्होंने कुछ बड़े खुलासे किए।

विजय देवरकोंडा के साथ किया ‘कॉफी विद करण’ में डेब्यू

अपनी ही करीबी दोस्त के भाई पर है अनन्या को क्रश, कर सकती है इन्हे डेट

हाल ही में अनन्या पांडे कॉफी विद करण सीजन 7 में नजर आई। बता दे इस शो में उनका डेब्यू था क्योंकि इससे पहले स्टार किड होने के बावजूद भी वे कभी करण के शो पर नहीं जा पाई। हालांकि करण शो में बड़े बड़े सेलिब्रिटी को बुलाते हैं और अनन्या की बात करें तो अब उन्होंने भी इंडस्ट्री में अच्छा खासा काम कर अपना नाम बना लिया है। बता दे अनन्या विजय देवरकोंडा के साथ अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए शो में मौजूद थी। बता दे विजय के साथ अनन्या का टॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू रहेगा। इससे पहले वे एक स्टेटमेंट की वजह से भी काफी चर्चा में रही। जब उन्होंने कहा था कि उन्हें इंडस्ट्री में आने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा क्योंकि वे कभी कॉफी विथ करन में नहीं गई जिस के बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। लेकिन अब उन्होंने शो में आकर रिलेशनशिप स्टेटस पर से काफी कुछ खुलासे किए हैं।

आर्यन खान पे है अनन्या को क्रश

अपनी ही करीबी दोस्त के भाई पर है अनन्या को क्रश, कर सकती है इन्हे डेट

शो मे शो का नया एपिसोड कल ही रिलीज हुआ जिसमें अनन्या और विजय देवरकोंडा साथ में नजर आए। करण जौहर ने अनन्या से उनके रिलेशनशिप को लेकर काफी सवाल उठाए और उन्होंने यह भी पूछा कि ईशान खट्टर के साथ उनका रिलेशनशिप क्यों टूट गया तब वह इन सवाल से बची हुई नजर आई। जिसके बाद करण ने उनसे पूछा कि तुम सुहाना के और उनके परिवार के बेहद करीब हो तो क्या उनके भाई पर तुम्हारा कभी क्रश नहीं रहा तब अनन्या ने कहा कि आर्यन क्यूट है और मुझे अच्छा लगता है। तब करण ने एक बार फिर उनसे पूछा कि क्या वे आपके क्रश है तब अनन्या ने कहा कि वे उनके क्रश हैं और करण ने पूछा कि फिर उनसे बात आगे क्यों नहीं बड़ी तब अनन्या ने सीधा जवाब दिया कि यह आप आर्यन से पूछो। इसके बाद उन्होंने किसी भी रिलेशनशिप से संबंधित सवाल को करने से मना कर दिया और इन सब से वे बचती हुई ही नजर आई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *