टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने बताई टाइगर और दिशा के अलग होने की वजह, आ गयी है इस वजह से दोनों के बीच दूरियां

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी बॉलीवुड इंडस्ट्री के चमकते कलाकार है। टाइगर और दिशा पिछले 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर दोनों इवेंट पार्टी और शोज में साथ ही दिखाई देते हैं जिसके चलते फैंस को दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद आने लगी। बता दे दोनों ने बागी2 फिल्म से बड़े पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था जिसके बाद उनके फैंस उनकी जोड़ी को रील और रियल स्टाइल दोनों में काफी पसंद करने लगे। तब से यह कयास भी लगाए जा रहे थे कि आने वाले समय में दोनों शादी भी कर लेंगे क्योंकि दोनों एक दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे लेकिन अब खबरें आ रही है कि ऐसा कुछ भी नहीं होगा और दोनों अलग हो चुके हैं आइए बताते हैं दोनों के अलग होने की असली वजह क्या है।

टाइगर के पिता ने दिया दोनों के रिलेशनशिप पर बयान

टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने बताई टाइगर और दिशा के अलग होने की वजह, आ गयी है इस वजह से दोनों के बीच दूरियां

दिशा और टाइगर के बिगड़ते रिश्तों की वजह से उनके फैंस की काफी नाखुश हैं और दोनों को पहले की तरह साथ ही देखना चाहते हैं जिसके चलते हाल ही में जैकी श्रॉफ ने टाइगर के रिलेशनशिप पर एक बड़ा बयान दिया और जब इंटरव्यू के दौरान जैकी श्रॉफ से पूछा गया कि टाइगर और दिशा के रिश्ते के बारे में वे क्या सोचते हैं तो उन्होंने कहा कि टाइगर अपने रिलेशनशिप को लेकर जो भी सोचता है वह उसका फैसला है उसमें वे दखलंदाजी नहीं देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि टाइगर का ही फैसला है कि अगर वे किसी के साथ रिलेशनशिप में है तो उसे जीवनसाथी बनाना है या हमेशा के लिए दोस्त ही रहने देना है। इनके बयानों से साफ पता चल रहा था कि टाइगर दिशा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में मीडिया से बात नहीं की लेकिन उनके ब्रेकअप की खबरें काफी तेजी से सोशल मीडिया पर फैलने लगी।

टाइगर ने किया शादी करने से इन्कार

टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने बताई टाइगर और दिशा के अलग होने की वजह, आ गयी है इस वजह से दोनों के बीच दूरियां

टाइगर और दिशा के फैंस यह जानने के लिए बेहद उत्तेजित हो रहे थे कि दोनों के रिलेशनशिप का स्टेटस क्या है जिसके चलते उनके करीबी दोस्त का एक इंटरव्यू सामने आया जो की सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा। दोनों के रिलेशनशिप के बारे में उन्होंने कहा कि वे लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं जिसके बाद दिशा चाहती थी कि वे टाइगर से शादी कर ले और उन्होंने इस बारे में टाइगर से काफी बार बात भी की लेकिन टाइगर ने हर बार मना ही किया। टाइगर का कहना था कि वे अपने करियर पर ज्यादा फोर्स करना चाहते हैं। अभी वे शादी में नहीं पड़ना चाहते। जिसके बाद दिशा और टाइगर अलग-अलग अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए और अब दोनों ने एक दूसरे के रास्ते भी बदल लिए। जिससे यह निश्चित हुआ कि अब दोनों साथ नहीं है और दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है जो कि उनके फैंसी लिए बहुत ही बुरी खबर है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *