रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर मिलिंद सोमन का सामने आया बड़ा बयान, कहा मेरे साथ भी….

रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता होने के साथ ही एक बेहतरीन एंटरटेनर भी है जिसे देख उनके फैन काफी खुश भी हो जाते हैं। इन दिनों रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। बता दे कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह ने एक पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया था। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी और उन्हें लोग बॉयकॉट करने के लिए कहते भी दिखाई दिए। उसके बाद रणवीर के समर्थन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े कलाकार भी सामने आए और उनका बचाव करते नजर आए। जिसके बाद दीपिका ने भी अपना स्टेटमेंट दिया जिसमें वह कहती हुई नजर आई कि दीपिका को उनके फोटो शूट के बारे में पहले से पता था लेकिन इन सब से भी बात नहीं बनी और यह खबर बढ़ते बढ़ते केस फाइल तक पहुंच गई।

14 साल पहले मिलिंद सोमन ने भी करवाया था न्यूड फोटोशूट

रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर मिलिंद सोमन का सामने आया बड़ा बयान, कहा मेरे साथ भी….

मिलिंद सोमन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर, सुपर मॉडल और फिल्म प्रोड्यूसर है। मल्टी टैलेंटेड होने के साथ-साथ उन्होंने कई शोज को जज भी किया जो मॉडलिंग से संबंधित था। इतने सालों बाद भी मिलिंद काफी फिट दिखाई देते हैं जिसके बारे में वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करते रहते हैं। बता दे हाल ही में हुए भी रणवीर के फोटो शूट को लेकर जो चर्चा सामने आ रही थी उसके चलते मिलिंद का नाम भी काफी बार सामने हैं क्योंकि लगभग 14 साल पहले उन्होंने भी न्यूड फोटोशूट करवाया और उस समय यह किसी भी एक्टर के लिए बहुत ही बड़ी चुनौती थी। मिलिंद ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यह फोटो शूट करवाया था जो कि शूज का एड देने के लिए था। जिसमें दोनों ने जूतों के अलावा और कुछ नहीं पहना हुआ था। जिसके बाद मिलिंद पर केस फाइल हुआ और वे बहुत मुश्किल से उस सबसे बाहर आए।

रणवीर पर हुए केस पर मिलिंद ने तोड़ी चुप्पी

रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर मिलिंद सोमन का सामने आया बड़ा बयान, कहा मेरे साथ भी….

न्यूड फोटोशूट के चलते यह विवाद हुआ जिसके बाद महिलाओं ने गंदगी फैलाने का आरोप लगाते हुए रणवीर के खिलाफ केस दर्ज किया। जिस के बाद इनके समर्थन में कई बड़े कलाकारों के बयान सामने आए और हाल ही में मिलिंद सोमन ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि अभी भी कुछ नहीं बदला है सब वैसा ही है जैसा पहले था लोग हर चीज को स्वीकारने में समय लगाते हैं और जब तक इस पर खुलकर बात नहीं करते तब तक वे इसे विवाद का हिस्सा ही मानते रहते हैं। मिलिंद ने कहा कि पहले लोग इस पर आवाज उठाते हैं और बाद में इसकी प्रशंसा भी करने लगते हैं लेकिन अब लोग सोशल मीडिया के जरिए काफी एक्टिव हो गए और वहां वे हर सेलिब्रिटी को ट्रॉल करने से कभी पीछे नहीं हटते और यह तो उनकी ट्रोलिंग का सबसे बड़ा विषय था जिसके बाद उनके बयान काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं और लोग उस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *