परमिश वर्मा ने सोशल मीडिया के जरिये साझा की बहुत बड़ी खुशखबरी, जल्द गूंजने वाली है घर में नन्ही किलकारी

परमिश वर्मा जो कि पंजाबी इंडस्ट्री के जाने-माने गायक हैं साथ ही न्यू जनरेशन के बच्चे और एडल्ट्स उनके गानों को काफी हद तक अपनी जिंदगी में उतारने की भी कोशिश करते हैं। परमिश वर्मा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक छाए रहते हैं जिसके चलते उनके गाने काफी ट्रेंडिंग पर भी जाते हैं और उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हुए नजर आते हैं। परमिश वर्मा ने अपनी जिंदगी के इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी मेहनत की साथ ही उन्हें बहुत से संघर्षों का भी सामना करना पड़ा जो कि उन्होंने एक एल्बम के जरिए भी दर्शाया था। परमिश वर्मा इन दिनों किसी दूसरे कारण की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं जिससे उनके फैंस भी काफी खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं बता दें परमिश वर्मा ने हाल ही में साझा किया है कि वे पिता बनने वाले हैं आईए आर्टिकल में आगे आपको बताते हैं इस बात की पूरी खबर।

शादी करने को लेकर बने रहे सुर्खियों में

परमिश वर्मा ने सोशल मीडिया के जरिये साझा की बहुत बड़ी खुशखबरी, जल्द गूंजने वाली है घर में नन्ही किलकारी

परमिश वर्मा सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ स्टाइल काफी अलग रखते हैं साथ ही वे अपनी पर्सनल लाइफ को उसमें नहीं मिलाते। बता दें परमिश ने कुछ महीनों पहले ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गुनीत गरेवाल से शादी की थी जो कैनेडा की राजनीतिज्ञ भी है। इससे पहले उन्होंने अपने फैंस को गर्लफ्रेंड के बारे में नही बताया था सभी को उनकी शादी के वक्त ही पता चला। बता दे परमिश ने गुनित से 20 अक्टूबर 2021 को शादी की जिससे वे काफी सुर्खियों में भी बने रहे और सोशल मीडिया पर भी शादी की काफी तस्वीरें वायरल भी होने लगी। साथ ही शादी को लेकर उनके करीबी मित्र शैरी मन से भी उनकी कंट्रोवर्सीज सामने आई जिसको लेकर वे काफी समय तक चर्चा का विषय बने रहे। परमिश वर्मा ने अपनी उपलब्धियों के चलते बहुत कुछ हासिल भी किया है लेकिन अब उनकी जिंदगी में एक और बड़ी खुशखबरी आने वाली है जिसकी चर्चा हम आगे करेंगे।

पत्नी की प्रेग्नेंसी का पहले ही दे दिया था हिंट

परमिश वर्मा ने सोशल मीडिया के जरिये साझा की बहुत बड़ी खुशखबरी, जल्द गूंजने वाली है घर में नन्ही किलकारी

परमिश वर्मा अपने सारे फैंस के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जिसके चलते वे अपनी निजी जिंदगी की खबरें शेयर करते भी नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने बेबी शावर की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की जिसको देख सभी फैंस काफी खुश हुए। इससे पहले भी उन्होंने अपनी पत्नी गुनीत के प्रेग्नेंट होने का हिंट दिया था। बता दें उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें देखा जा सकता था कि गुनीत का बेबी बंप हल्का सा शो हो रहा है। उसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बच्चों के मिल्क बोटल की तस्वीर भी पोस्ट की जिसके बाद पूरी तरह से अटकलें लगाई जाने लगी कि वे माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में कुछ समय पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर सबके साथ यह साफ कर दिया कि जल्द ही उनके जीवन में बहुत बड़ी खुशखबरी आएगी और वे पिता बनेंगे। बता दे बेबी शावर की तस्वीरें काफी खूबसूरत लग रही थी तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेबी वर्मा का बड़ा सा बैनर भी लगा हुआ था और बहुत ही शानदार कैप्शन के साथ उन्होंने उस तस्वीर को भी कंप्लीट किया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *