मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से दिखाया अपना हॉट अंदाज़, डीप नेक ड्रेस पहन कर बटोरी सुर्खिया

मलाइका अरोरा बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस क्वीन होने के साथ ही एक जानी-मानी अभिनेत्री और सुपर मॉडल भी है। जिन्होंने अपने जीवन में अनेक उपलब्धियां प्राप्त की जिन कि वे हकदार भी है मलाइका को फैशन क्वीन के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि इस उम्र में भी उन्होंने अपनी बॉडी को इस हिसाब से मेंटेन कर रखा है कि वे न्यू जनरेशन की हीरोइंस को भी मात देती है साथ ही उनके लुक्स और हॉटनेस के उनके फैंस दीवाने हैं। मलाइका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से हालांकि ब्रेक ले लिया है लेकिन वे अभी भी अपने करियर को लेकर काफी फोकस रहती हैं जो हम उनके शोज के माध्यम से देख सकते हैं। मलाइका कई रियलिटी शो को जज भी करती हैं जिससे उनकी पर्सनैलिटी को और अच्छे से निखारा जा सकता है।

अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में रहकर छाई रहती हैं सुर्खियों में

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से दिखाया अपना हॉट अंदाज़, डीप नेक ड्रेस पहन कर बटोरी सुर्खिया

बॉलीवुड क्वीन मलाइका काफी समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही है जिसके बाद उनके एज डिफरेंस को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया लेकिन फैंस उनकी जोड़ी को देखकर काफी खुश होते हैं और उन पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। पैपराजी से बात करते समय और मीडिया के सामने दोनों अक्सर साथ में दिखाई देते हैं और रोमांटिक पोज देते हुए भी दिखाई देते हैं। उन दोनों के प्यार को और उनकी लव केमिस्ट्री को आसानी से देखा जा सकता है जिसके बाद दर्शकों और उनके फैंस को वह काफी पसंद भी आती हैं। अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद से मलाइका काफी सुर्खियों में रहती है और किसी ना किसी वजह से वे लाइमलाइट चुराती हुई नजर आती हैं। हाल ही में कुछ ऐसी वीडियो सामने आई है जिसमें वे अपनी बॉडी को फ्लांट करती नजर आई जिस पर वे काफी ट्रोल हुई आइए वीडियो की जानकारी आगे आर्टिकल में देते हैं।

हुस्न की मलिका को करना पड़ा ट्रोलिंग का सामना

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से दिखाया अपना हॉट अंदाज़, डीप नेक ड्रेस पहन कर बटोरी सुर्खिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कोई भी सेलिब्रिटी नहीं है जिसे ट्रॉलिंग का सामना नहीं करना पड़ा हो और फिर चाहे उन्होंने कुछ अच्छे काम किया हो या फिर कुछ गलत। लोग किसी ना किसी बात को पकड़कर ट्रोल करने का मौका कभी नहीं छोड़ते। आज हम बात करने वाले मलाइका के उस वीडियो की जिसमें उन्हें क्लीवेज दिखाने पर ट्रोल किया गया। दरअसल वीडियो पिछले साल की है जब उन्होंने किसी रियलिटी शो के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर दी थी। उसमें साफ देखा जा सकता है कि उनकी डीप नेक टॉप में क्लीवेज देखा जा सकता है साथ ही वे उसे फ्लॉन्ट करती भी नजर आई। जिसके बाद उनके फैंस ने उस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी और कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए उनकी उम्र पर तंज कसा लेकिन मलाइका ने इस बात पर अपनी कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की क्योंकि वे अपने कामों में इन सबसे ज्यादा केंद्रीत रहती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *