महंगी ड्रेस पहन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई आलिया, फिल्म प्रमोशन के दौरान दिखी प्रेगनेंसी की चमक

आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री सबसे चहेती, चुलबुली और कामयाब अभिनेत्री के रूप में सामने आती है। बता दे आलिया ने पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बनाए रखी है। जिसके चलते उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्में भी हिंदी सिनेमा को दी। बता दें इसी साल 14 अप्रैल को वे अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शादी शादी के संबंध में बंधी। जिसके चलते काफी सुर्खियों का हिस्सा भी बनी रही और शादी के 2 महीने बाद ही उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर फैंस के साथ सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की। जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हुए और उन्हें काफी शुभकामनाएं भी दी। फिलहाल आलिया अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी रहती है जिसके चलते हम उन्हें कई इंटरव्यूज और इवेंट फंक्शंस में देख सकते हैं।

बतौर प्रोड्यूसर ‘डार्लिंग्स’ फिल्म से करने जा रही हैं डेब्यू

महंगी ड्रेस पहन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई आलिया, फिल्म प्रमोशन के दौरान दिखी प्रेगनेंसी की चमक

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म डार्लिंग के प्रमोशन में काफी बिजी रहती हैं जिसके चलते उन्हें कई पार्टीज में भी स्पॉट किया जाता है। बता दे फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और उसके रिव्यू अभी से काफी अच्छे खासे आ रहे हैं। इस फिल्म को खुद आलिया भट्ट ने प्रोड्यूस किया है और यह उनकी पहली फिल्म है जिसमें वे प्रोड्यूसर हैं। उन्हें सफलता के शिखर पर पहुंचने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी जिसकी दर्शक काफी सराहना भी करते हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ ही दिनों में रिलीज हो जाएगी और आलिया के फैंस इस फिल्म का भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि फिल्म की स्टोरी लाइन भी बहुत खास है इसमें आलिया के कई रूपों को दिखाया गया है जिससे उनकी बेहतरीन अदाकारी को भी साफ देखा जा सकता है। आलिया के फैंस ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

फिल्म प्रमोशन के दौरान पहनी 18 हजार की ड्रेस

महंगी ड्रेस पहन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई आलिया, फिल्म प्रमोशन के दौरान दिखी प्रेगनेंसी की चमक

आलिया भट्ट अपने एक्टिंग स्किल्स के साथ ही फैशन सेंस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं जो कि उनके ग्लैमरस अंदाज को दिखाता है। आलिया वैसे तो काफी क्यूट लगती है और अब तो वे प्रेग्नेंट भी है जिसके चलते उनके चेहरे पर भी एक अलग ही ग्लो आ गया। बता दें आलिया ने हाल ही में हुए एक इवेंट में रेड कलर की बहुत ही प्यारी ड्रेस पहनी हुई थी जिसकी कीमत 18 हजार है। वे ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी। साथ ही प्रेगनेंसी के दौरान आए परिवर्तनों को भी साफ देखा जा सकता था क्योंकि उनका चेहरा काफी भरा हुआ लग रहा था और बेबी बंप भी फ्लॉन्ट हो रहा था जिसको देख उनके फैंस ने काफी अच्छी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी। साथ ही उनको उनकी मेहनत और कामयाबी के लिए भी बधाई देते नजर आए। बता दे आलिया ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बहुत ही खास जगह बनाई हुई है जिसे हर किसी अभिनेत्री द्वारा मैच कर पाना आसान बात नहीं होगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *