स्टेज परफॉर्मर से ‘बिग बॉस’ के मंच पर पहुंची सपना चौधरी ने दिखाया अपना देसी अंदाज, खुदके नए गाने पर थिरकायी कमर

सपना चौधरी जो हरियाणवी डांसर होने के साथ-साथ ही बेहतरीन कलाकार भी है। इन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर अपने लिए यह मुकाम खड़ा किया जिसके रास्ते पर चलना इनके लिए कभी आसान नहीं रहा। सपना चौधरी ने शुरुआत से ही काफी संघर्षों का सामना किया। साथ ही कई उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले जिसमें इन्हें कई लोगों के तानों का सामना करना पड़ा और जो लोग उन्हें तब ताना देकर अपने घर से निकाल देते थे आज वे उनसे मिलने के लिए बेकाबू होते नजर आते हैं। सपना चौधरी अपने करियर की ऊंचाइयों पर है जहां उनकी सफलता को छू पाना आसान बात नहीं। बता दें सपना अपनी जर्नी में बहुत आगे तक पहुंच गई है जिसके चलते वे बिग बॉस में भी दिखाई दी आइए बिग बॉस से जुड़े उनके कुछ किस्सों के बारे में आपको आगे बताते हैं।

‘बिग बॉस’ से मिली अत्यधिक लोकप्रियता

स्टेज परफॉर्मर से ‘बिग बॉस’ के मंच पर पहुंची सपना चौधरी ने दिखाया अपना देसी अंदाज, खुदके नए गाने पर थिरकायी कमर

सपना चौधरी सफलता की सीढ़ियां चढ़ी रही थी कि उन्हें अचानक बिग बॉस से ऑफर आया जिसे वे मना नहीं कर पाई। बता दे सपना चौधरी के डांस के कई सारे वीडियोज यूट्यूब पर भी वायरल हुए और लोगों द्वारा भी काफी पसंद किए जाने लगे। जिसके बाद उन्हें बिग बॉस से ऑफर आया और उन्होंने उसे स्वीकार किया। जिसके चलते वे बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आई। हालांकि उनकी जर्नी कम ही रही वे फाइनल तक नहीं पहुंच पाई लेकिन जितने समय वे बिग बॉस के घर में रही उन्होंने काफी अच्छे खासे दोस्त बना लिए। जो टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री से संबंधित है जिसके चलते उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली और उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी वृद्धि हुई। लोग उनकी सफलता को देखकर काफी खुश हुए साथ ही उनकी सराहना करते हुए भी नहीं थकते।

सपना ने लगाए अपने नए एलबम पर लगाए ठुमके

स्टेज परफॉर्मर से ‘बिग बॉस’ के मंच पर पहुंची सपना चौधरी ने दिखाया अपना देसी अंदाज, खुदके नए गाने पर थिरकायी कमर

सपना चौधरी के आए दिन गानों के एल्बम रिलीज होते रहते हैं जो रिलीज होने के साथ ही काफी वायरल हो जाते हैं और लोगों द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं। सपना चौधरी पेशे से डांसर है और उनके डांस के तो लोग दीवाने हैं। अपने ठुमकों से वे सभी को नाचने पर मजबूर कर देती है। बता दे सपना चौधरी का कुछ दिनों पहले नया एल्बम रिलीज हुआ जिसका नाम है ‘कामिनी’। कुछ दिनों पहले ही अपने गाने पर वे किसी फंक्शन के स्टेज पर नाचती हुई नजर आई। साथ ही लोगों की भीड़ को देखकर बताया जा सकता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं और हाल ही में कुछ समय पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो डाली जिसमें वे अपने गाने पर थिरकते हुए भी नजर आई। जिसके रहते फैंस उनके काम की भी काफी तारीफ करते हैं और उनको अपनी प्रेरणा का स्त्रोत भी मानते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *