रणवीर से प्रेरित होकर आदिल खान ने भी करवा लिया न्यूड फोटोशूट, रणवीर के ट्रॉलर्स को लगाई फटकार

बीते दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह जो अपने फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों का हिस्सा भी बने रहे। बता दे रणवीर ने एक पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया था। जिसके बाद लोगों ने उनके फोटो शूट पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी साथ ही सोशल मीडिया पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में उन पर केस भी कर दिया। जिसके चलते रणवीर की फोटो शूट से काफी बवाल मच गया। उसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्रियां उनके समर्थन में भी उतरे और उनको सपोर्ट करते हुए नजर आए हालांकि इससे भी बात नहीं बनी। कुछ लोगों को रणवीर के फोटो शूट से आपत्ति नहीं हुई लेकिन कुछ लोगों को बहुत ज्यादा हुई। अब रणवीर से प्रेरित होकर डांस कोरियोग्राफर आदिल खान ने भी न्यूड फोटोशूट करवा लिया जिसके बाद वे भी चर्चा का विषय बन चुके हैं।

आदिल ने किया रणवीर का समर्थन

रणवीर जो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर काफी छाए हुए हैं। उनके समर्थन में एक से बढ़कर एक इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर नजर आए। वही आदिल ने भी रणवीर के न्यूड फोटो शूट पर अपना बयान देते हुए कहा है कि इन तस्वीरों में ऐसा कुछ नहीं था जिसकी वजह से इन्हें इतना कुछ सुनाया जा रहा है। बता दे वे रणवीर के काम की तारीफ करते हुए बोले कि उनकी तस्वीरों में कोई भी प्राइवेट पार्ट नहीं दिखाई दे रहा है जिसकी वजह से उन्हें इतनी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। वे भी अपना काम ही कर रहे हैं हालांकि उनके बयान के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इन्हें भी ट्रोल करते हुए नजर आए। आदिल ने अपनी सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय पहले अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके बाद वे भी रणवीर की तरह ही ट्रोल किए जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं आदिल की तस्वीरों पर लोगों ने कैसे अपनी प्रतिक्रिया दी।

समंदर किनारे हुआ आदिल का न्यूड फोटोशूट

हाल ही में आदिल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की न्यूड तस्वीरें शेयर की है। जिसमे उन्होंने उनके प्राइवेट पार्ट को एक तौलिए से कवर कर रखा है। जिसके बाद उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बहुत से बयान दिए और लोगों को इन चीजों से सजग करते हुए बताया कि इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। अगर कोई अपने शरीर से कंफर्टेबल तो इस तरह की तस्वीरें कोई बड़ी बात नहीं है। आदिल बहुत ही अच्छे डांसर हैं लेकिन अब उन्होंने रणवीर सिंह की देखा देखी में न्यूड फोटोशूट करवाया। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। बता दे आदिल ने भी इंटरव्यू के दौरान पहले रणवीर सिंह का समर्थन किया और उसके बाद कहते हुए नजर आए कि अब लोगों को हर बात पर खुलकर चर्चा करनी चाहिए। पुराने जमाने की सोच के साथ न रहकर उन्हे अपनी सोच में परिवर्तन तो लाना ही होगा। उसके बाद आदिल पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आए। जहां कुछ लोगों ने उनका साथ दिया तो वहीं कुछ ने उन्हें अभद्र व्यवहार के लिए दोषी ठहराया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *