विदेशों में जाकर हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आई मौनी, फॉरेन एक्ट्रेस को दी खूबसूरती में मात

आज मशहूर ऐक्टर्स मौनी रॉय किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी से अपने फैंस का दिल जीतने वाली मौनी रॉय अब बड़े पर्दे पर भी अपने जलवे बिखेरते हुए नजर आती है। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी मोनी रॉय कई फिल्मों में डेब्यू कर चुकी है। हालांकि वह फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ अपनी निजी लाइफ में भी काफी ज्यादा चर्चा का विषय रहती है। अक्सर वह पपेराजी के सामने स्पॉट होती रहती है। इस दौरान कई बार मौनी रॉय पपेराजी के साथ बात करती हुई भी नजर आती है। अभी हाल ही में मौनी रॉय एक लंच डेट के लिए गई थी, इस दौरान जब वह लंच डेट से बाहर आई तो वह पपेराजी के लोगों से मिली। पपेराजी लोगों से मिली तो इस दौरान पर फोटोग्राफर्स ने उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली है। हालांकि मौनी रॉय खुद अलग अलग अंदाज में अपने आप पोज देकर फोटोशूट करवाती हुई नजर आई है।

दोनों ही एक दूसरे के साथ पोज देकर अपना फोटो शूट करवानी लगी

विदेशों में जाकर हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आई मौनी, फॉरेन एक्ट्रेस को दी खूबसूरती में मात

मोनी रॉय इंडस्ट्री में काफी ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है, जो अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। आज मोनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती है। आज सोशल मीडिया पर मौनी रॉय के फैंस की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर मौनी रॉय के फैंस आज लाखों में हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए अक्सर बेताब रहते हैं। अभी हाल ही में मौनी रॉय ने जब पपेराजी से मुलाकात के दौरान अपनी कुछ तस्वीरें कैमरे में अलग-अलग पोज देते हुए खिंचवाई है। हालांकि जब मशहूर अदाकारा रेस्टोरेंट्स में लंच डेट कर कर बाहर आई तो वहां बाहर पहले से ही पपेराजी के लोग मौजूद थे। जब मोनी रॉय बाहर आई तो कुछ फोटोग्राफर्स ने मोनी रॉय का यह लुक देखा तो वह अपने आप को नहीं रोक पाए और उन्होंने मौनी रॉय से कुछ फोटोशूट करवाने के लिए रिक्वेस्ट की तो मौनी रॉय भी तुरंत मान गई।

फोटोग्राफर ने रिक्वेस्ट की कि वह सोलो फोटोशूट करवाए, तो इस दौरान फिर मौनी रॉय अकेली

विदेशों में जाकर हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आई मौनी, फॉरेन एक्ट्रेस को दी खूबसूरती में मात

अभी हाल ही में मौनी रॉय अपनी एक खास दोस्त लॉरेन के साथ लंच पर गई थी। जहां पर दोनों ही दोस्तों ने ऑरेंज रंग की मिनी ड्रेसे पहनी थी। हालांकि दोनों ही पॉपुलर एक्ट्रेस है जहां पर हर किसी ने लोरेन को एबीसीडी फिल्म में देखा होगा। लेकिन एबीसीडी फिल्म के बाद में लंबे समय से लोरेन किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रही है। लेकिन जब मोनी रॉय के साथ लंच कर एक साथ बार आए तो दोनों ही एक दूसरे के साथ पोज देकर अपना फोटो शूट करवानी लगी। हालांकि कुछ देर बाद में मौनी रॉय से फोटोग्राफर ने रिक्वेस्ट की कि वह सोलो फोटोशूट करवाए, तो इस दौरान फिर मौनी रॉय अकेली अपना फोटोशूट करवाती हुई नजर आई है। हालांकि सोशल मीडिया पर मौनी रॉय और उनकी खास दोस्त लोरेन का यह फोटोशूट जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *