शाहरुख की दरियादिली का एक और किस्सा आया सामने, रेलवे स्टेशन पर लोगो की जलापूर्ति के लिए लाखो किए दान

शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान के नाम से जाने जाते हैं। बता दे शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है साथ ही उनके फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। जिसके चलते उनके घर के बाहर भी काफी भीड़ नजर आती रहती है। बता दे शाहरुख खान ने कई सालों पहले अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके चलते उन्हें काफी संघर्ष भी करने पड़े लेकिन आज वे भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। इंटरनेशनल लेवल पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। बात करें शाहरुख खान की दरियादिली की तो उसमें उनकी तुलना किसी से नहीं कर सकते क्योंकि शाहरुख आए दिन कोई ना कोई चैरिटी से सुर्खियों का हिस्सा बनते हुए नजर आते हैं जो उनके आम लोगों के प्रति व्यवहार को भी दर्शाता है।

‘पठान’ फिल्म से करने वाले हैं बड़े परदे पर वापसी

शाहरुख की दरियादिली का एक और किस्सा आया सामने, रेलवे स्टेशन पर लोगो की जलापूर्ति के लिए लाखो किए दान

शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में की है जिसके चलते उन्हें फैंस का बेहद प्यार और सपोर्ट भी मिला। शाहरुख खान की उम्र तो वैसे अब ज्यादा हो चुकी है लेकिन फिर भी वे अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हुए इंडस्ट्री में लगातार काम कर रहे हैं और इन्हें देख उनके फैंस भी काफी प्रेरित होते हैं। बता दें 2023 में शाहरुख खान कई बड़ी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। जिनमें सबसे पहली होगी पठान। इसमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में होंगे। साथ ही इस धमाकेदार फिल्म को देखने के लिए उनके फैंस अभी से ही उत्साहित होते हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि इनकी बेहतरीन अदाकारी के चर्चे तो पूरी इंडस्ट्री में ही रहते हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने एक ऐसा काम किया है जिसको देख उनके फैंस उनसे काफी प्रभावित हुए। साथ ही आम लोगों की बात करें तो उनके लिए भी वह काफी सुविधाजनक होगा आइए आपको बताते हैं शाहरुख खान में कौन सी जन सेवा कर उनका दिल जीता है।

सोशल सर्विस के जरिए जीता फैंस का दिल

शाहरुख की दरियादिली का एक और किस्सा आया सामने, रेलवे स्टेशन पर लोगो की जलापूर्ति के लिए लाखो किए दान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपने दरियादिली के लिए जाने जाते हैं जो वे अक्सर करते हुए नजर भी आते हैं। बता दें शाहरुख खान कई एनजीओ से जुड़े हुए हैं जिसमें में आए दिन चैरिटी करते नजर आते हैं। जिससे बच्चों तथा अन्य लोगों की कई तरीके से मदद की जाए। जिसके चलते उन्होंने इस बार भी ऐसा ही कुछ काम किया। बता दे शाहरुख खान ने वडोदरा रेलवे स्टेशन में आरो प्लांट लगवाने के लिए 23 लाख दिए हैं। जिसके चलते लोगों को पानी की आपूर्ति हो सके और वे साफ पानी पी सके। बता दें इस खबर को जानने के बाद उनके फैंस और उनके चाहने वाले काफी खुश हुए तथा उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं क्योंकि शाहरुख खान ने उनके लिए बहुत ही बड़ी सहायता का काम किया जिसके चलते इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज भी काफी प्रेरित हुए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *