”बिग बॉस 15” की विनर तेजस्वी प्रकाश ने की बॉयफ्रेंड के साथ अश्लीलता की हदें पार, नशे की हालत में वीडियो हुआ वायरल

तेजस्वी प्रकाश जो टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा है जिनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। बता दे अपनी क्यूट हरकतों की वजह से वे काफी लोगों द्वारा पसंद की जाती हैं। तेजस्वी ने कई रियलिटी शोज भी किए हैं जिनमें खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस का नाम शामिल है। तेजस्वी को इनसे से काफी लोकप्रियता मिली। इससे पहले वे कई धारावाहिक में काम कर चुकी हैं जिसके चलते उन्हें अलग-अलग किरदारों में आसानी से देखा जा सकता है। फिलहाल तेजस्वी ‘नागिन 6’ में देखी जा सकती है। सीरियल में वे मुख्य भूमिका निभा रही हैं साथ ही अपनी अदाकारी से लोगों का दिल भी जीत रही है। बता दे तेजस्वी ने इंडस्ट्री में भी कई लोगों के साथ अच्छे खासे रिलेशन बना लिये जिसमें करण कुंद्रा का नाम सबसे ऊपर है। करण के साथ वे रिलेशनशिप में है और दोनों की जोड़ी को भी फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

‘बिग बॉस’ में हुआ था दोनों को प्यार

''बिग बॉस 15'' की विनर तेजस्वी प्रकाश ने की बॉयफ्रेंड के साथ अश्लीलता की हदें पार, नशे की हालत में वीडियो हुआ वायरल

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों करण कुंद्रा को डेट कर रही है। करण तेजस्वी से पहले भी कई लड़कियों को डेट कर चुके। यहां तक कि वे शादीशुदा भी थे लेकिन कुछ महीनों पहले ही उन्होंने अपनी बीवी से तलाक ले लिया। जिसके बाद वे अपनी लाइफ स्टाइल अपने तरीके से जीने लगे जिसके चलते उन्होंने बिग बॉस सीजन 15 साइन किया। बता दे तेजस्वी भी उसी सीजन में बिग बॉस के घर में थी और दोनों को तभी एक दूसरे से प्यार हुआ और उनकी बढ़ती हुई नजदीकया साफ देखी जा सकती थी। फैंस को दोनो की जोड़ी काफी पसंद आने लगी। हाल ही में तेजस्वी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ अजीब हरकतें करती हुई नजर आ रही है। तेजस्वी हद से ज्यादा नशे की हालत में देखी जा सकती है जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन पर काफी बयान बाजी भी की आइए बताते हैं दोनों के बीच आखिर हुआ क्या था।

तेजस्वी का नशे की हालत में हुआ वीडियो वायरल

''बिग बॉस 15'' की विनर तेजस्वी प्रकाश ने की बॉयफ्रेंड के साथ अश्लीलता की हदें पार, नशे की हालत में वीडियो हुआ वायरल

तेजस्वी और करण कुंद्रा साथ में कई जगह स्पॉट किए जाते हैं। फिर चाहे वह तेजस्वी के शो नागिन के सेट की बात हो या करण के शो की बात हो। हाल ही में दोनों अपने एक फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में गए थे जहां तेजस्वी के लुक्स की काफी चर्चा भी हुई क्योंकि उन्होंने काफी बोल्ड कपड़े पहने हुए थे। बता दें पार्टी में तेजस्वी नशे की हालत में बहुत ही अजीब हरकतें करती हुई पाई गई। वे लगातार अपने बॉयफ्रेंड को किस कर रही थी जिसके बाद किसी ने उनकी वीडियो रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो कि काफी तेजी से वायरल होने लगा। तेजस्वी के वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी। जहां कई लोगों ने उनके प्यार को बढ़ावा दिया तो वहीं कई लोगों ने कहा कि ये पब्लिक प्लेस में ऐसी हरकतें नहीं कर सकती इनको यही सब करना है तो एक रूम में चले जाए। इस तरह की बयान बाजी तेजस्वी की वीडियो पर होने लगी हालांकि वे इन सब को इग्नोर करती हैं और अपने काम पर फोकस करती नजर आती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *