धरम जी के 87वे जन्मदिन की शुरू हो चुकी हैं तैयारियां, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र जी जिन्हे हम धरम जी और इंडस्ट्री के ही-मैन के नाम से भी जानते हैं। इन्होंने इंडस्ट्री में अलग ही छाप छोड़ी है जिसका मुकाबला कोई भी एक्टर नहीं कर सकता। बता दे धर्मेंद्र जी इस साल 87 साल के हो जाएंगे और उनके जन्मदिन की ढेरों तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई हैं। धर्मेंद्र जी ने इंडस्ट्री में बहुत सालों तक काम किया साथ ही अपने अभिनय से सबको दीवाना बनाए रखा। उनकी फिल्मों के चर्चे उस समय से लेकर अब तक लोगों के दिलों में चलते ही रहते हैं। बता दे इनके पुरानी फिल्में भी लोग बहुत चाव से देखते हैं और काफी पसंद भी करते हैं। धर्मेंद्र के साथ हेमा मालिनी की जोड़ी को भी दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है साथ ही दोनों की अच्छी खासी बॉन्डिंग भी नजर आती है जो लोगों को काफी प्रभावित करती हैं। आइए आपको बताते हैं धर्मेंद्र जी के जन्मदिन पर पूरे परिवार वाले कैसे इकट्ठे हुए थे।

85वे जन्मदिन पर इकठ्ठा हुआ था पूरा परिवार

धरम जी के 87वे जन्मदिन की शुरू हो चुकी हैं तैयारियां, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है तस्वीरें

धर्मेंद्र जी की पारिवारिक स्थिति की बात करें तो वे सभी एक साथ नहीं रहते। हेमा मालिनी और उनकी बेटियां उनके साथ अधिकतर नजर आती है जब की बात करें सनी देओल और बॉबी देओल की तो वे अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त नजर आते हैं इस वजह से वे सभी साथ में बहुत ही कम दिखाई देते हैं। हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें देखा जा सकता है कि वे सभी लोग साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। बता दें तस्वीरें धरम जी के 85 वें जन्मदिन की थी जब उनके पूरे परिवार ने साथ में उनका जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया था और सभी ने काफी एंजॉय किया जो हम तस्वीरों में साफ देख सकते हैं। पूरे परिवार को एक साथ देख धर्मेंद्र जी के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती थी। इसके अलावा हाल ही में खबरें आने लगी है कि उनके आने वाले जन्मदिन की तैयारियां शुरू कर दी गई आगे बताते हैं कि कैसे उनका जन्मदिन मनाया जाएगा।

धरम जी के जन्मदिन की तैयारियों की हो चुकी हैं शुरुआत

धरम जी के 87वे जन्मदिन की शुरू हो चुकी हैं तैयारियां, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है तस्वीरें

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी काफी समय से लोगों की पसंदीदा जोड़ी रही है और दोनों को दर्शकों का भी काफी प्यार मिला। बता दे हेमा मालिनी धर्मेंद्र जी को पूरा सम्मान देती हुई नजर आती हैं साथ ही इतने सालों बाद भी दोनों में वही प्यार बरकरार है जो पहले था। पिछले दिनों धर्मेंद्र जी के फैन द्वारा एक तस्वीर वायरल की गई थी जो उनके पिछले जन्म दिन की थी जब हेमा मालिनी ने पुराने समय की और वर्तमान समय की तस्वीर अपनी सोशल मीडिया पर डाली थी। जिसमें दोनों काफी काफी खुश नजर आ रहे थे और दर्शकों को भी उनके प्यार को देख काफी अच्छा लगा। साथ ही अब खबरें आ रही हैं कि धर्मेंद्र जी के जन्मदिन की तैयारियां शुरू हो चुकी है। बता दे धर्मेंद्र जी इस साल 8 दिसंबर 2022 को अपना 87वा जन्मदिन मनाएंगे। जिसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी गई है और कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार भी पूरा परिवार एक साथ नजर आएगा और लोगों को भी उनकी खुशी में शामिल होने का मौका मिलेगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *