‘बिग बॉस’ फेम प्रियांक शर्मा पर हुआ जानलेवा हमला, हॉस्पिटल के बाहर ही कुछ लोगो ने बुरी तरह पीटा

प्रियांक शर्मा अपनी कामयाबी के उस स्तर पर है जहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया और जिसके चलते उन्हें यह मुकाम हासिल हुआ। बता दे प्रियांक शर्मा टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है साथ ही वे एक बेहतरीन डांसर भी है जिसकी वजह से उन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं। हमने उन्हें कई रियलिटी शोज में भी देखा है जिसके चलते हुए वे काफी चर्चा में बने रहें। प्रियांक के लुक्स की बात करें तो वे बेहद हैंडसम है जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है और उनके फैंस उनकी कामयाबी को देख काफी खुश भी होते हैं। हाल ही में खबरें आ रही है कि प्रियांक पर जानलेवा हमला हुआ है जिसके चलते उन्हें कुछ चोटे भी आई है। आइए आपको बताते हैं किस ने उन पर हमला करवाया और हालात इतने कैसे बिगड़े।

‘बिग बॉस 11’ से मिली थी खास लोकप्रियता

'बिग बॉस' फेम प्रियांक शर्मा पर हुआ जानलेवा हमला, हॉस्पिटल के बाहर ही कुछ लोगो ने बुरी तरह पीटा

प्रियांक शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत करने के लिए रियलिटी शोज को चुना जिनमें उन्हें सबसे बड़ी सफलता बिग बॉस से मिली। बता दे प्रियांक शर्मा बिग बॉस सीजन 11 में नजर आए। जहां उनकी दोस्ती हीना खान के साथ काफी पसंद की जाती थी। साथ ही दोनों की दोस्ती भी उनके फैंस को बेहद प्रभावित करती थी। इससे पहले प्रियांक ने एमटीवी पर प्रसारित होने वाले शो रोडीज और स्प्लिट्सविला में भी काम किया है जिनमें उनके रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आई। जिसमें दिव्या अग्रवाल का नाम सबसे पहले लिया जाता है लेकिन उनका रिलेशनशिप दिव्या से ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और जब वह बिग बॉस के घर में रह रहे थे तब उनकी बेनाफशा सूनावाला के साथ बॉन्डिंग अच्छी खासी देखी जा रही थी। जिसके चलते दिव्या ने फिर उन से ब्रेकअप कर लिया। हालांकि अब प्रियांक बेनाफ्शा के साथ भी नहीं है और अब वे अपने करियर पर फोकस करते हुए नजर आ रहे हैं।

किसी ने कि प्रियांक को जान से मारने की कोशिश

'बिग बॉस' फेम प्रियांक शर्मा पर हुआ जानलेवा हमला, हॉस्पिटल के बाहर ही कुछ लोगो ने बुरी तरह पीटा

बता दे प्रियांक ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि बीते दिनों 30 जुलाई को उन पर किसी ने जानलेवा हमला किया। यह घटना तब की है जब वे अपने माता-पिता के साथ गाजियाबाद के किसी अस्पताल में गए हुए थे क्योंकि उन्हें अपनी मां का चेकअप कराना था और जैसे ही वे हॉस्पिटल से बाहर निकले तो कोई आकर उन्हें मारने लगा। जिसको देख अस्पताल के कुछ लोग उन्हें बचाने के लिए भी आए लेकिन तब तक वह वहां से भाग चुका था। जिसके बाद प्रियांक को गंभीर चोटे भी आई और उन्होंने पुलिस स्टेशन जाकर तुरंत ही रिपोर्ट लिखवा दी। जिसके बाद पुलिस अब उस अज्ञात अपराधी की जांच में लगी हुई है और प्रियांक को सिक्योरिटी भी दी गई है। प्रियांक की स्थिति के बाद सभी सेलिब्रिटीज काफी सतर्क हो चुके हैं क्योंकि इंडस्ट्री में इन दिनों हालात कुछ खराब ही चल रहे हैं जिसे देख उन्हें सावधानी बरतने की जरूरत है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *