राखी के ब्वॉयफ्रेंड आदिल को मिली जान से मारने की धमकी, राखी ने बताया लॉरेंस बिश्नोई गैंग का है इसमें हाथ

राखी सावंत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं जिसके चलते आजकल काफी लोकप्रिय भी हो रही हैं। राखी सावंत अपनी हरकतों की वजह से भी ट्रोल होती रहती हैं। वे जहां भी जाती है पैपराजी उनके पीछे ही रहते हैं और वे उनसे अधिकतर बात करते हुए नजर आती है और अपने अलग-अलग बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। बता दे कि अभी आदिल और राखी एकदूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनो साथ में नजर आते रहते है। लोगों ने इनके रिलेशनशिप को लेकर भी इन्हे काफी ट्रोल किया। साथ ही उन्हें कहते हुए भी नजर आए कि राखी आदिल को भी थोड़े दिनों बाद छोड़ देंगी और कोई नया बॉयफ्रेंड बना लेगी। जबकि राखी इन सभी बातों को नकारती हुई नजर आई और आदिल के साथ अपने रिश्ते आगे बढ़ाने की बात करती रहती हैं।

आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी दी धमकियां

राखी के ब्वॉयफ्रेंड आदिल को मिली जान से मारने की धमकी, राखी ने बताया लॉरेंस बिश्नोई गैंग का है इसमें हाथ

आदिल के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद राखी काफी लाइमलाइट चुराते हुए नजर आती हैं साथ ही उनके फैंस को तो उन दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद आती है। लेकिन राखी के पुराने राज और आदिल की पुरानी गर्लफ्रेंड के चर्चे भी सोशल मीडिया पर आए दिन होते रहते हैं जिसके चलते आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने राखी को चेतावनी दी थी और उन्हें यह कहा था कि वे आदिल से दूर रहे वे उनके लिए ठीक नहीं है और राखी को भी उनकी तरह छोड़ देंगे। इसके बाद राखी ने उनकी बात इग्नोर की। लेकिन अब राखी को नुकसान पहुंचाने की धमकी आने लगी है और राखी अपने बॉयफ्रेंड को ना छोड़ने की बात ही करती हुई नजर आई। लेकिन हाल ही में उन्हें भी बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकी मिली आइए आपको बताते हैं आगे उन्हें धमकी भरा लेटर कैसे मिला।

आदिल को मिली राखी से दूर रहने की धमकी

राखी के ब्वॉयफ्रेंड आदिल को मिली जान से मारने की धमकी, राखी ने बताया लॉरेंस बिश्नोई गैंग का है इसमें हाथ

आदिल और राखी ने हाल ही में पैपराजी से बात करते हुए बताया कि उन्हें बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकी भरे लेटर आ रहे हैं और उन्होंने फोन में दिखाया। जिसमें भेजने वाले का नाम दाऊद हसन लिखा हुआ था और उसमें साफ लिखा था कि वे आदिल से दूर रहें नहीं तो उनके लिए अच्छा नहीं होगा और वे उन्हें मार देंगे। जिसकी वजह से वे घबरा गई और राखी धमकी भेजने वालों को कहते भी नजर आई कि वह आदिल से कभी अलग नहीं होगी ना उन्हें कहीं छोड़कर जाएंगी और राखी के मुताबिक वे अपने रिश्ते को आगे भी बढ़ाना चाहते हैं। जिसके बाद इतना बोल कर राखी भावुक हो गई और आदिल के बारे में चिंता करती हुई नजर भी आई। हालांकि इंडस्ट्री के अन्य सेलिब्रिटी को भी ऐसी धमकियां मिल चुकी है जिसके बाद में काफी सतर्क हो गए और सावधानी बरतते हुए नजर आए। बात करें राखी और आदिल कि तो वे एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं और अपने फैंस को भी एक दूसरे का साथ देकर काफी खुश रखते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *