रणवीर सिंह के बाद इस मॉडल ने करवाया बिना कपड़ो के फोटोशूट, इंडस्ट्री से दूर रहकर भी चुराई लाइमलाइट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोरने के लिए हर कोई अभिनेता ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिसके बाद उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। हालांकि वे उनके कैरियर का हिस्सा ही होता है लेकिन लोगों द्वारा उन पर अभद्रता के आरोप लगाए जाते हैं। ऐसा ही कुछ रणवीर सिंह के साथ हुआ जब उन्होंने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की। जिसके बाद वे तस्वीरे इतनी ज्यादा वायरल हुई कि उन पर केस तक हो गया। हालांकि बहुत से लोगों ने उनका साथ भी दिया अब ऐसा ही कुछ एक ऐसी मॉडल ने किया जो फिलहाल तो इंडस्ट्री से दूर है लेकिन अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हम बात कर रहे हैं गैविन पैकर्ड की बेटी ‘एरिका पैकर्ड’ की। तो चलिए आपको बताते हैं एरिका से जुड़े कुछ खास किस्सों के बारे में।

शक्ति कपूर के बेटे को कर चुकी हैं डेट

रणवीर सिंह के बाद इस मॉडल ने करवाया बिना कपड़ो के फोटोशूट, इंडस्ट्री से दूर रहकर भी चुराई लाइमलाइट

एरिका पैकर्ड जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक अपने कदम नहीं रखें लेकिन उन को देख यह पता लगाया जा सकता है कि वे फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। बता दें एरिका सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती ना ही वे मीडिया वालों से बातचीत करती दिखाई देती है। जिसकी वजह से कुछ ही लोग अभी उन्हें पहचानते हैं लेकिन लोकप्रियता मिलने से पहले भी वे अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियों में आई थी। एरिका ने शक्ति कपूर के बेटे सिद्धार्थ कपूर को काफी समय तक डेट किया हालांकि दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन दोनों के रिश्ते की खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैलने लगी थी। हाल ही में एरिका ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में हिस्सा लिया हालांकि उनकी जर्नी ज्यादा लंबी नहीं रही। लेकिन शो में उन्हें देखकर लोग उन्हें पहचानने लगे जिसके चलते यह शो उनके लिए लोकप्रियता हासिल करने का सबसे अच्छा प्लेटफार्म रहा।

बिना कपड़ो के फोटोशूट करवाना पड़ा भारी

रणवीर सिंह के बाद इस मॉडल ने करवाया बिना कपड़ो के फोटोशूट, इंडस्ट्री से दूर रहकर भी चुराई लाइमलाइट

एरिका पैकर्ड 90 के दशक के मशहूर विलेन गैविन पैकर्ड की बेटी है। गैविन को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से काफी अच्छी प्रसिद्धि मिली जिसके चलते उनके काम की भी काफी सराहना की जाती थी और वे कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते नजर आए। एरिका पैकर्ड अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से लोकप्रिय हो रही हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। जिसमें उन्होंने कुछ नहीं पहन रखा था और वे बड़े ही हॉट अंदाज में पोज देती नजर आई साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वे रणवीर की कंपनी को ज्वाइन कर रही है और वे अपने बम नहीं दिखा सकती इतना कहकर उन्होंने स्माइल इमोजी से अपने कैप्शन को पूरा किया। हालांकि तस्वीरें सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल होने लगी कि इन पर भी एफ आई आर करने की मांग की जा रही है जिसके चलते एरिका इन दिनों लाईमलाईट में नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *