अंबानी की पत्नी से बेहद प्यार करते थे संजय दत्त करना चाहते थे शादी, लेकिन हो गया था कुछ ऐसा

बॉलीवुड में अब भले ही रणबीर कपूर के बारे में जान कहां जाता है कि वह बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ाते हैं लेकिन एक समय में संजय दत्त ऐसे अभिनेता थे जो किसी के भी साथ इश्क लड़ाने में मशहुर थे और यही कारण है कि एक समय में संजय दत्त अंबानी की पत्नी से भी इश्क लड़ाने लगे थे। यही नहीं संजय दत्त अंबानी की पत्नी से एकतरफा प्यार नहीं करते थे बल्कि अंबानी की पत्नी भी संजय दत्त के ऊपर जान छिड़कती थी। इन दोनों के रिश्ते की खबर बॉलीवुड के हर गलियारे में होने लगी थी जिसके बाद यह माना जा रहा था कि संजय दत्त अंबानी की पत्नी के साथ शादी भी कर सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे अलग हो गए थे संजय दत्त और अंबानी की पत्नी।

अंबानी की पत्नी से इश्क लड़ाते थे संजय दत्त

अंबानी की पत्नी से बेहद प्यार करते थे संजय दत्त करना चाहते थे शादी, लेकिन हो गया था कुछ ऐसा

संजय दत्त की फिल्म के बायोपिक में उन्होंने जब यह ऐलान किया था कि उन्होंने 308 लड़कियों के साथ इश्क लड़ाया है तब उन अभिनेत्रियों में अंबानी की पत्नी का भी नाम शामिल था। आपको बता दें कि एक समय में भारत के सबसे बड़े व्यवसाई मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी भी फिल्मी जगत में खूब सक्रिय थी और उसी दौरान संजय दत्त भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे थे। दोनों ही सितारों की नजरें एक दूसरे से चार हुई थी और एक दूसरे को धीरे-धीरे यह दोनों बेहद पसंद करने लगे थे। टीना अंबानी और संजय दत्त के इश्क की चर्चा पूरे बॉलीवुड के गलियारों में होने लगी थी। आइए आपको बताते हैं टीना अंबानी ने क्यों छोड़कर अनिल अंबानी का साथ थाम लिया था जिसकी वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

संजय दत्त को छोड़कर अनिल अंबानी से कर ली थी टीना अंबानी ने शादी

अंबानी की पत्नी से बेहद प्यार करते थे संजय दत्त करना चाहते थे शादी, लेकिन हो गया था कुछ ऐसा

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में संजय दत्त और टीना अंबानी के चर्चे खूब होने लगे थे इन दोनों सितारों की नजदीकियां हद से ज्यादा बढ़ने लगी थी। मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की पत्नी बनी टीना अंबानी ने संजय दत्त के साथ कई सालों तक इश्क लड़ाया था लेकिन धीरे-धीरे जब टीना अंबानी को फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया उसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना लगभग बंद कर दिया था और दूसरी तरफ संजय दत्त अपने करियर की नई ऊंचाइयों पर नजर आ रहे थे। संजय दत्त ने टीना अंबानी का साथ छोड़कर दूसरी अभिनेत्रियों से इश्क लड़ाना शुरू कर दिया था जिसके बाद टीना अंबानी ने भी अपने डूबते करियर को बचाने के लिए मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी का साथ थाम लिया था और आज अंबानी परिवार के घर की बहू बनकर रह रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *