ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पाटनी ने किया टाइगर के तस्वीर पर कमेंट, उड़ रही अफवाहे हो गयी दिशा के कमेंट से बंद

पिछले कुछ दिनों से टाइगर श्रॉफ और उनकी लंबे समय से गर्लफ्रेंड रही दिशा पाटनी के बीच ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थी। लोगों का कहना था कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच में कुछ भी सही नहीं चल रहा। हालांकि इस बात पर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी से जब भी सवाल किया जा रहा था तब वह चुप्पी साधे हुए नजर आ रहे थे और इस बारे में कुछ भी बोलने से बचते नजर से नजर आ रहे थे लेकिन हाल ही में ब्रेकअप की खबरों के बीच टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो साझा किया है उसके ऊपर दिशा पाटनी ने एक खूबसूरत सा कमेंट किया है जिसके बाद माना जा रहा है कि इन दोनों कपल के बीच अब धीरे-धीरे बाते सामान्य हो रही है।

टाइगर श्रॉफ की वीडियो पर दिशा पाटनी का खूबसूरत कमेंट

ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पाटनी ने किया टाइगर के तस्वीर पर कमेंट, उड़ रही अफवाहे हो गयी दिशा के कमेंट से बंद

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी एक साथ पर्दे पर बहुत ही शानदार नजर आती है। टाइगर और दिशा के बीच में कई बातें बेहद कॉमन है जिनमें एक तो यह है कि दोनों ही फिटनेस के प्रति बेहद सजग रहते हैं। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पिछले 6 सालों से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में है और इन दोनों ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भी नहीं की थी उस समय से ही एक दूसरे को जानते हैं लेकिन पिछले कुछ समय से टाइगर और दिशा के बीच अलगाव की बातें सामने आ रही है जिसके बारे में कहा जा रहा था कि टाइगर दिशा पाटनी को छोड़ना चाहते हैं वही दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ से शादी करना चाहती है लेकिन हाल ही में जब दिशा पाटनी ने टाइगर की वीडियो पर कमेंट किया तब उन सभी अटकलों पर विराम लग गया जिसमें यह बात सामने आ रही थी कि टाइगर और दिशा अलग हो गए हैं।

दिशा पाटनी ने किया यह खूबसूरत कमेंट

ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पाटनी ने किया टाइगर के तस्वीर पर कमेंट, उड़ रही अफवाहे हो गयी दिशा के कमेंट से बंद

बीते दिनों सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह एक व्यक्ति को पंचिंग बैग बनाकर उसके ऊपर लगातार मुक्के मारते नजर आ रहे हैं। टाइगर श्रॉफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा था और इसी वीडियो पर टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने कमेंट करते हुए कहा कि मुझे भी यह ट्राई करना है। दिशा पाटनी के इस कमेंट से यह स्पष्ट हो गया कि टाइगर और दिशा के बीच अलग होने की खबर महज एक अफवाह है और इस से ज्यादा कुछ भी नहीं। आपको बता दें कि हिरोपंती 2 के बाद से ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच विवाद की अटकले सामने आ रहे हैं लेकिन इन दोनों ने यह दर्शा दिया कि दोनो में कोई भी विवाद नहीं हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *