आमिर खान की होने वाली तीसरी पत्नी से मिली बेटी इरा खान, आमिर खान जल्द करने वाले है तीसरी शादी?

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचाने जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से ज्यादा अपने निजी रिश्ते की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। आमिर खान कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है लेकिन उसके पहले आमिर अपने निजी रिश्ते की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि 2 महीने पहले ही उन्होंने किरण राव से तलाक ले लिया जिसके साथ उनका पिछले 15 सालों से रिश्ता चलता आ रहा था। माना जा रहा है कि आमिर खान ने अपनी तीसरी शादी करने के लिए यह कदम उठाया है। आइए आपको बताते हैं कि हाल ही में उनकी बेटी इरा ने कैसे अपने पिता की होने वाली तीसरी पत्नी के साथ तस्वीर साझा करके सुर्खियां बटोरी है।

आमिर खान की तीसरी पत्नी के साथ नजर आई इरा खान

आमिर खान की होने वाली तीसरी पत्नी से मिली बेटी इरा खान, आमिर खान जल्द करने वाले है तीसरी शादी?

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार किड्स है जो अपनी हरकतों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरते हैं और इरा खान भी उन्हीं स्टार किड्स में से एक है जो अपनी बेबाक अदाओं से लोगों का खूब अटेंशन अपनी तरफ आकर्षित करती है। हाल ही में इरा खान ने कुछ दिनों पहले अपनी एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ नजर आ रही थी और इन तस्वीरों में इन दोनों की बॉन्डिंग बहुत ही प्यारी नजर आ रही थी जिसके बाद माना जा रहा है कि आमिर खान के साथ फातिमा अपनी तीसरी शादी करने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इरा खान ने यह बयान दिया था कि वह अपने पिता की तीसरी शादी नहीं देखना चाहती लेकिन सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं आइए आपको बताते हैं इन तस्वीरों के वायरल होने की पीछे की सच्चाई।

तीसरी शादी करने वाले हैं आमिर खान

आमिर खान की होने वाली तीसरी पत्नी से मिली बेटी इरा खान, आमिर खान जल्द करने वाले है तीसरी शादी?

जबसे आमिर खान ने किरण राव को तलाक दिया है उसके बाद से ही इस बात के चर्चे तेज है कि आखिर कब आमिर खान अपनी तीसरी शादी के अनाउंसमेंट करेंगे। आपको बता दें कि हाल ही में उनकी बेटी इरा खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह फातिमा सना शेख के साथ नजर आ रही है। आपको बता दे की फातिमा सना शेख के बारे में आमिर खान को लेकर यह कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और बहुत जल्द शादी कर सकते हैं लेकिन इरा खान और फातिमा की जो यह तस्वीरें वायरल हो रही है दरअसल बेहद पुरानी है और हाल ही में इन तस्वीरों को देखकर लोग एक बार फिर से आमिर खान की तीसरी शादी की बात करने लगे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *