अक्षय कुमार नहीं कर रहे हैं आमिर खान की तरह अपनी फिल्म का प्रमोशन, बिना प्रमोशन के इस तरह हिट होगी अक्षय की फिल्म

रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है लेकिन चर्चाएं सबसे ज्यादा अगर किसी फिल्म की हो रही है तो वह फिल्म है आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा। आमिर खान की इस फिल्म के अलावा बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन रिलीज होने जा रही है लेकिन अक्षय अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कहीं नहीं जा रहे हैं और ना ही किसी प्रकार का प्रचार प्रसार कर रहे हैं जिसके बाद लोग इस बात को सोचकर हैरान हैं कि आखिर क्यों ऐसा कदम उठा रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में इस बात का खुलासा हो गया है कि आखिर क्यों अक्षय अपने फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रहे हैं आइए आपको बताते हैं आगे

किस वजह से फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रहे हैं अक्षय

अक्षय कुमार नहीं कर रहे हैं आमिर खान की तरह अपनी फिल्म का प्रमोशन, बिना प्रमोशन के इस तरह हिट होगी अक्षय की फिल्म

अक्षय कुमार के लिए साल 2022 उनके करियर के सबसे बुरा दौर साबित हुआ है। इस साल अक्षय कुमार की दो बड़ी फिल्में लगातार फ्लॉप हो गई है जिसका झटका अक्षय को बहुत जोर से लगा है। आपको बता दें कि पहले तो अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही वहीं उसके बाद उनकी पीरियड ड्रामा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान भी सिनेमाघर में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो गई। अक्षय को भी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के सुपरहिट होने की उम्मीद थी लेकिन यह फिल्म 2022 की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हो गई जिसके बाद अक्षय अब फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म रक्षाबंधन का प्रमोशन नहीं कर रहे हैं।

अक्षय कुमार के फिल्म प्रमोशन ना करने की वजह आ गई सामने

अक्षय कुमार नहीं कर रहे हैं आमिर खान की तरह अपनी फिल्म का प्रमोशन, बिना प्रमोशन के इस तरह हिट होगी अक्षय की फिल्म

साल 2022 में अक्षय कुमार की जो दो बड़ी फिल्में फ्लॉप हुई है उसका प्रमोशन अक्षय कुमार ने खूब जोरों शोरों से किया था। अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज चौहान के लिए खूब प्रमोशन किया था लेकिन उसके बाद भी यह पर्दे पर हिट नहीं हुई थी और इसी वजह से अक्षय कुमार ने यह ठान लिया है कि वह अपनी आगामी फिल्म रक्षाबंधन का प्रमोशन नहीं करेंगे। अक्षय कुमार ने सिर्फ इस बात का ऐलान कर दिया कि उनकी फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को आने वाली है और इसके अलावा किसी भी प्रमोशनल इवेंट में अक्षय कुमार को देखा नहीं जा रहा है माना जा रहा है कि अक्षय कुमार ने यह मास्टर स्ट्रोक खेला है क्योंकि आमिर जहां कहीं भी जा रहे हैं वहां पर उनकी फिल्मों का बायकॉट हो रहा है और इसका सीधा-सीधा फायदा अक्षय कुमार को ही मिलने वाला है और इस वजह से अक्षय अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *