दीपिका कक्कड़ बीता रही हैं पति के साथ बेहद रोमांटिक पल, इस्लाम कबूल करने के बाद भी फैंस कर रहे जोड़ी की प्रशंसा

दीपिका कक्कड़ जिन्हे दर्शक सिमर के नाम से भी जानते हैं बता दे दीपिका ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में काफी बेहतरीन काम किया है जिसकी वजह से उन्हें काफी प्रशंसा भी मिली और लोगों का काफी प्यार भी मिला। दीपिका आज अपना 36 वा जन्मदिन मना रही है जिसके चलते आज हम उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्सों के बारे में आपको बताएंगे। दीपिका कक्कड़ ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष किया जिसके चलते उन्हें आज यह कामयाबी हासिल हुई है। दीपिका ने इंडस्ट्री में आने से पहले भी कई जगह काम किया था ताकि वे अपने घर की आर्थिक स्थिति को सुधार सकें। दीपिका 3 साल तक एयर होस्टेस की जॉब भी कर चुकी हैं हालांकि उन्होंने तबीयत खराब होने की वजह से वह जॉब छोड़ दी और फिर उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमानी चाही जिसमें आज वे अच्छी खासी सफलता प्राप्त कर चुकी है।

2 शादियां करने की वजह से हो चुकी हैं ट्रोल

दीपिका कक्कड़ बीता रही हैं पति के साथ बेहद रोमांटिक पल, इस्लाम कबूल करने के बाद भी फैंस कर रहे जोड़ी की प्रशंसा

दीपिका कक्कड़ की निजी जिंदगी से तो सभी वाकिफ है जो किसी से भी नहीं छिपी है। हालाकि दीपिका ने भी खुलकर अपनी शादी के बारे में बात की बता दें दीपिका ने 2011 में रौनक नाम के व्यक्ति से शादी की और 2015 में ही उनसे तलाक ले लिया और तलाक लेने की वजह हिंसा को बताया। जिसके बाद उन्होंने अपने करियर पर फोकस किया और आगे बढ़ी जब वे टीवी सीरियल्स में काम कर रही थी तब उनकी मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और फिर 2018 में दोनों ने शादी कर ली। शोएब के मुस्लिम होने की वजह से दीपिका को काफी ट्रोल किया गया क्योंकि दीपिका ने मुस्लिम रीति-रिवाजों से भी शादी की और इस्लाम को भी कबूल किया। जिसके बाद उन्हें फैजा नाम दिया गया और यह सब जानकर उनके फैंस उनसे खुश थे तो दूसरे लोग ऐसे भी थे जो उनकी इस हरकत से काफी नाखुश थे। हालांकि दोनों साथ में खुशी से अपनी जिंदगी बिता रहे हैं और दोनों की जोड़ी को उनके फैंस का काफी प्यार भी मिलता है।

शोएब संग दुबई में मना रही हैं जन्मदिन

दीपिका कक्कड़ बीता रही हैं पति के साथ बेहद रोमांटिक पल, इस्लाम कबूल करने के बाद भी फैंस कर रहे जोड़ी की प्रशंसा

जैसा कि हमने बताया कि दीपिका अपना 36 वा जन्मदिन मना रही है इस मौके पर उनके पति शोएब ने उन्हें एक सरप्राईज देने की सोची जो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लॉक के दौरान बताया और उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वे दीपिका को बर्थडे पर दुबई की ट्रिप गिफ्ट करने जा रहे हैं। जहां वे एक दूसरे के साथ अच्छा खासा समय बिताएंगे। दोनों की बॉन्डिंग को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है और इनकी जोड़ी की भी काफी सराहना की जाती है। शोएब और दीपिका को टीवी इंडस्ट्री के बेहद ही शानदार कपल्स के रूप में भी देखा जाता है क्योंकि दोनों ने एक दूसरे के साथ एक होने के लिए काफी संघर्ष किया। हालांकि उसका परिणाम उन्हें मिला जिसके चलते आज दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं और अपने फैंस के लिए भी सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते नजर आते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *