प्रेगनेंसी की खबरों के बीच फ्लोरल प्रिंट में कैटरीना कैफ ने करवाया अपना खूबसूरत फोटोशूट, फैंस ने पूछा बेबी बंप किधर है

फिल्म इंडस्ट्री में जब से आलिया भट्ट ने अपने प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की है उसके बाद से ही बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से लोग इस बात को लेकर सवाल करने लगे हैं कि आखिर वह कब मां बनने वाली है। इन अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा सवाल कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण से पूछा जा रहा है। कैटरीना कैफ की शादी को तो अभी 1 साल भी नहीं हुए हैं वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 4 साल से ऊपर हो चुके हैं। हाल ही में जब कैटरीना कैफ ने अपनी एक लेटेस्ट खूबसूरत फोटो साझा की तब भी फैंस उनसे यह सवाल करते नजर आएं कि आखिर कैटरीना कैफ कब मां बनने वाली है आइए आपको बताते हैं कि कैटरीना ने अपनी कौन सी खूबसूरत तस्वीर साझा की

मिसेज कौशल ने साझा की खूबसूरत तस्वीर

प्रेगनेंसी की खबरों के बीच फ्लोरल प्रिंट में कैटरीना कैफ ने करवाया अपना खूबसूरत फोटोशूट, फैंस ने पूछा बेबी बंप किधर है

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार कैटरीना कैफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक नई तस्वीर साझा की। कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों में उनकी वही पुरानी झलक देखने को मिली जिसके लिए वह पहचानी जाती है। कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार होती है जो शादी के बाद भी फिल्मों में काम कर रही हैं हाल ही में जब इस अभिनेत्री ने अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है तब उनसे फैंस उनके बेबी बंप के बारे में सवाल करते नजर आए इस मौके पर कैटरीना कैफ ने फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहन रखा है जो उनके ऊपर बहुत ही जच रहा है और कैटरीना कैफ इन तस्वीरों में बहुत ही दिलकश अंदाज में अपने फैंस के लिए पोज देती नजर आ रही है जिसको देखकर फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लूटा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कैटरीना कैफ ने कैसे फैंस के मजेदार सवालों के जवाब दिए।

कैटरीना कैफ से लोगों ने किया बेबी बंप के लिए सवाल

प्रेगनेंसी की खबरों के बीच फ्लोरल प्रिंट में कैटरीना कैफ ने करवाया अपना खूबसूरत फोटोशूट, फैंस ने पूछा बेबी बंप किधर है

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों जहां कहीं भी जा रही हैं तब सभी लोग उनसे आलिया भट्ट की तरह प्रेगनेंसी से जुड़े सवाल कर रहे हैं। हालांकि कैटरीना कैफ ने यह स्पष्ट कर दिया है कि इस समय उनका सारा ध्यान अपने करियर के ऊपर फोकस है लेकिन उसके बाद भी लोग उनसे उनके निजी सवाल पूछते नजर आते हैं। हालिया साझा की गई फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में भी लोग उनसे उसी सवाल को दोहराते नजर आए कि आखिर आलिया भट्ट शादी के दूसरे ही महीने में प्रेग्नेंट हो गई लेकिन आप का कब इरादा है लेकिन इस मौके पर भी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ने चुप्पी साधे रखा और बिना कोई जवाब दिए फैंस के कमेंट को पढ़ती रही। कैटरीना कैफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनकी खूबसूरती देखकर उनके पति ने भी तस्वीर पर रिएक्ट किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *